'स्त्री' के बाद अब 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगे राजकुमार राव !

3 months ago

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों सुर्खियों पर है। फिल्म 'स्त्री' की कामयाबी के बाद राजकुमार ने इंडस्ट्री के लीडिंग एक्टरों में अपना नाम दर्ज कराया है। खबरों की मानें तो उन्हें एक और हिट फिल्म के सीक्वल का हिस्सा बनने का मौका मिला है। बताया जा रहा है कि राजकुमा फिल्म दोस्ताना 2 में काम करते हुए नजर आएंगे। 

अब ये देखना होगा की राजकुमार के साथ इनका पार्टनर कौन बनता है। राजकुमार दोस्ताना 2 में किस अलग किस्म के किरदार को क्या अंजाम देते हैं। ये देखने के लिए फैंस काफी इंतजार कर रहे है। कुछ दिनों पहले ही ये खबर सामने आ रही थी कि करण इस फिल्म के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं और उन्हें वो मिल गई है।

बता दें करण जौहर दोस्ताना 2 में नई टीम के साथ काम करना चाहते हैं। इसलिए उनकी पहली पसंद राजकुमार बने है। फिल्म का निर्देशन Collin D'Cunha करेंगे।

2008 में आई फिल्म दोस्ताना में प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम थे। फिलम में अच्छी कामयाबी मिली थी। फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया था। फिल्म का गाना ‘मां का लाड़ला बिगड़ गया’ और ‘देसी गर्ल’ काफी लोकप्रिय रहा। इसी के बाद प्रियंका को देसी गर्ल के नाम से भी जाना जाने लगा।