single-post

राजकुमार राव के हाथ लगी दिनेश विजन की फिल्म रूह-अफजा, करेंगे हॉरर-कॉमेडी

Feb. 27, 2019, 12:47 p.m.

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। राजकुमार के लिए साल 2018 बेहद खास रहा। बीते साल राजकुमार ने कई सुपरहिट फिल्में दी। फिल्म स्त्री की के बाद राजुकाम को एक अलग सक्सेस मिली। अब एक बार फिर राजकुमार राव डायरेक्टर दिनेश विजन के साथ काम करने वाले है। राजकुमार की इस फिल्म का नाम है रूह अफजा है, ये फिल्म हॉरर-कॉमेडी होगी। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा फुकरे फेम वरुण शर्मा भी नजर आने वाले हैये कहाना गलत नहीं होगा की फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा की  हॉरर-कॉमेडी से लोग एक बार फिर हंसाते हुए नजर आएंगे। हालांकि रूह-अफजा फिल्म के बाकी कलाकारों के नाम अभी सामने नहीं आए है। इस फिल्म को दिनेश विजान और मृगदीप सिंह एक साथ मिलकर बना रहे हैं। ये उनकी पहली एक साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी। रिपोर्ट की माने तो फिल्म रूह-अफजा में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की कहानी दिखाई जाएगी।

जिसमें भूत दुल्हे को पकड़ने की कोशिश करती है। दिनेश विजान न एक इंटरव्यू में कहा कि ये फिल्म समर ड्रिंग रूह-अफजा की तरह स्वीट नहीं होगा। वैसे आपको बता दें कि इन दिनों राजकुमार राव दिनेश विजान के साथ मेड इन चाइना में भी काम कर रहे हैं।  इस फिल्म में राजकुमार राव के मौनी रॉय नजर आएंगी। हाल ही में राजकुमार राव फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में सोनम कपूर के साथ नजर आए थे।

 हालाकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाला नहीं किया था। राजकुमार राव एक लेखक/निर्देशक शाहिल मिर्जा का किरदार निभा रहे। फिल्म में सभी किरदारों की एक्टिंग को पसंद किया गया। फिल्म में अनिल कपूर की केमेस्ट्री सोनम कपूर और राजकुमार राव के साथ बहुत मजेदार लगी।