सुपर स्टार रजनीकांत की पत्नी के स्कूल पर ताला जड़ दिया गया

1 years ago

सपुरस्‍टार रजनीकांत की पत्नी का लता रजनीकांत है के स्कूल को किराया नहीं चुकाने के कारण ताला जड़ दिया गया है। जिस इमारत में स्‍कूल चलाया जा रहा था, उसका वह किराया नहीं भर रही थीं। ऐसे में मकान मालिक ने स्कूल पर ताला जड़ दिया। स्कूल प्रबंधन का कहना है कि मकान मालिक के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करने का फैसला किया है। लता रजनीकांत जिस स्कूल को चला रही हैं, उसका नाम आश्रम स्कूल है। इसमें 400 बच्चे पढ़ते हैं। बिल्डिंग को ताला लगा दिए जाने के कारण बच्चों को कहीं और शिफ्ट किया गया है।​​​​​​​ स्कूल की इमारत के मालिक का नाम वेंकेटेश्वरालू है। उनका कहना है कि 2018 तक स्कूल को यह इमारत खाली करनी थी। इसके साथ-साथ किराया भी भरना था। उन्होंने किराया नहीं दिया। इसी कारण स्कूल की बिल्डिंग को ताला लगा दिया गया । 

एक बयान में स्कूल प्रबंधन ने कहा है कि वह मकान मालिक के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करेगा। मौजूदा परिसर में एक दशक से अधिक समय से स्कूल चल रहा था, मगर हाल ही में मकान मालिक के पारिवारिक विवाद के कारण उन्हें बहुत अधिक परेशानी का सामना करना पड़ा है। बयान में प्रबंधन ने कहा, यह सिर्फ किराए की बात नहीं, बल्कि उनके शोषण की है। हमारे बीच जो समझौता और बातचीत हुई थी, यह किराया उसके आधार पर नहीं है। किराया अनुचित, अतार्किक और बहुत अधिक है। 

इस मामले में तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। कोई कह रहा है कि की बिल्डिंग के मालिक को किराए का भुगतान नहीं किया गया था। जबकि अधिकांश लोगों का कहना है कि फंड की कमी के कारण स्कूल बंद किया गया है। वहीं, रजनीकांत के राजनीति में जाने की अटकलों के कारण कई लोग इसे राजनीतिक रंग भी देने में जुट गए हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Posts