single-post

VIDEO - बेटी सौंदर्या की दूसरी शादी में खूब नाचे रजनीकांत, नाती के साथ थिरकाए कदम

Feb. 11, 2019, 6:11 p.m.

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी धूमधाम से चेन्नई के लीला होटल से हुई। रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने विशगन वांगामुड़ी के साथ तमिल रीति रिवाज से शादी की। बेटी की शादी के दौरान रजनीकांत बहुत खुश नजर आए। शादी के दौरान उन्होंने बच्चों के साथ जमकर डांस किया। 

उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस दौरान रजनी अपने नाती वेद के साथ डांस करते दिखें। बता दें कि सौंदर्या की इससे पहले शादी 2010 में हुई थी। सौंदर्या बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से शादी की थी। लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली इसके बाद दोनों का डिवोर्स हो गया । सौन्दर्या का पहले पति से एक बेटा भी है। उनके बेटे का नाम वेद है।  

शादी से पहले हुए सेलिब्रेशन में रजनीकांत ने परिवार संग डांस किया। रजनीकांत का डांस वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है। वीड‍ियो में नीले रंग का कुर्ता-पायजामा पहने हुए रजनीकांत खुश नजर आ रहे हैं। 

रजनीकांत ने ये डांस संगीत और मेंहदी समारोह के दौरान किया था। उस दौरान वो बेटी को गले लगाकर भावुक होते भी दिखें। सौंदर्या उस दौरान बेटे वेद को भी अपनी मेंहदी दिखाती नजर आई थीं। 

ALSO READ : बेटी सौन्दर्या की शादी का न्योता दे रहे रजनीकांत, शादी में शामिल होंगे बड़े राजनेता

रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने आज दूसरी शादी कर ली है।   चेन्नई में 11 फरवरी की सुबह तकरीबन डेढ़ घंटे चली दक्षिण भारतीय रस्मों के बाद सौंदर्या और विशागन शादी के बंधन में बंध गए। 

 सौंदर्या तमिल लिबास में बहुत खूबसूरत दिख रही थी। सौंदर्या ने इस दौरान लाइट पिंक सिल्क साड़ी के साथ मांग टीका, दो हैवी नेकलेस,चूड़ियां, कमरबंध पहना हुआ था। वहीं विशगन ने सफेद लुंगी और कुर्ता पहन रखा था। 

आपको बता दें  कि सौन्दर्या और विशागन वनंगमुडी की सगाई पिछले साल ही हो गई थी। सौन्दर्या भी मनोरंजन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। साथ ही उन्होंने ही फिल्म वीआईपी डायरेक्ट की है। साथ ही सौन्दर्या ने फिल्मों में ग्राफिक्स डिजाइनिंग में काम किया है।

दोनों की शादी में बड़े बड़े राजनेता और सेलिब्रिटीज ने शिरकत किया। इनकी शादी चैन्नई के लीला पैलेस होटल हुई।  शादी सुबह 9 बजे से साढे 10 बजे तक के बीच संपन्न हुई।