single-post

एक बार फिर पापा बने राजपाल यादव, घर आई नन्ही परी

Oct. 11, 2018, 12:40 p.m.

बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी से पहचान बनाने वाले राजपाल यादव  के घर इन दिनों खुशी का माहौल है। एक्‍टर राजपाल यादव एक बार फिर पापा बने है। उनकी पत्नी राधा ने एक प्‍यारी सी बिटिया ने जन्‍म दिया है। इस खुशी को राजपाल ने सोशल मीडिया पर साजा किया। जिसके बाद से उन्‍हें ढेरों बधाइयां मिलने लगीं। उन्‍होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में राजपाल यादव की बड़ी बेटी ने एक सफेद रंग की टीशर्ट पहनी हुई है जिस पर बिग सिस्टर लिखा हुआ है।

इस फोटो को शेयर करते हुए राजपाल यादव ने कैप्‍शन में लिखा- मेरी छोटी बेटी हनी यादव अब बड़ी बहन बन चुकी है। इस नवरात्री में मेरे घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। बात दें राजपाल यादव के यहां नवरात्रि के पहले दिन बेटी ने जन्‍म लिया।  

बता दें कि राजपाल यादव एक पंजाबी फिल्‍म 'चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़' में नजर आएंगे। इस फिल्‍म में उनके साथ गिप्पी ग्रेवाल और सरगुन मेहता लीड रोल में नजर आएंगे। इसी के साथ अगले साल वह एक और फिल्‍म में नजर आएंगे जिसका नाम है कुल धामाल है। इस फिल्‍म में अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित प्रमुख भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। जबकि रितेश देशमुख, अर्शद वारसी और जावेद जाफरी अपने पिछले फिल्मों के किरदारों को भी दोहराते हुए नजर आएंगे।