रिलीज हुआ 'हम चार' का नया पोस्ट, तीन लड़के और एक लड़की की है कहानी

1 months ago

बॉलीवुड के भाई जान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो तो आपको याद होगी। जिसे राजश्री प्रोडक्शन हाउस के तले बनाया गया था। इस फिल्म के बाद इस राजश्री प्रोडक्शन ने अब तक कोई और  फिल्म नहीं बनाई है। लेकिन पिछले दिनों इस प्रोडक्शन हाउस ने अपनी अगली फिल्म की जानकारी दी थी। जिसका नाम 'हम चार' है इस फिल्म को बताने का अंदाज कुछ अलग तरीके से किया गया था।

वहीं आज इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में तीन लड़के और एक लड़की नजर आ रहे है। चारों के चेहरे छुपाए गए है। फिल्म के किरदार या अभिनेताओं की कोई जानकारी नहीं है लेकिन फिल्म के नाम के साथ रिलीज का अंदाजन समय तारीख पोस्टर पर लिखा है. साथ ही पोस्टर पर लिखा है फ्रेन्ड्स भी फैमिली हैं मतलब दोस्त भी परिवार हैं। इस फिल्म के निर्देशन अभिषेक दीक्षित का इस फिल्म के बारे में कहना है कि इसे देखकर परिवार शब्द के जो माइने है वह बदल जाएंगे।

राजश्री प्रोडक्शन की स्थापना श्री ताराचंद बड़जात्या ने 1947 में की थी, जिसे अब 71 वर्ष पूरे हो गए हैंl जिसके चलते इस विरासत को आगे लेकर जाते हुए सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो के रिलीज होने के तीन वर्ष बाद उन्होंने अपनी अगली फिल्म हम चार की घोषणा की हैl

बता दें कि हम चार दोस्ती और राजश्री प्रोडक्शन की सोच परिवार पहले पर आधारित है. फिल्म की कहानी इस सोच पर आधारित है कि जहां आज के समाज में परिवार छोटे होते जा रहे हैं वहीं दोस्त भी अब परिवार का हिस्सा बन रहे हैं। इससे पहले राजश्री प्रोडक्शन ने फिल्म के बारे में जानकारी बेहद खास अंदाज में दी थी। उन्होंने इसके लिए एक वीडियो भी साझा की थी। इस वीडियो में उन्होंने अपनी सभी सुपरहिट फिल्मों की झलक भी दिखाई थी।