40 साल के हुए राकेश बापट, रिद्धि डोगरा से रचाई है शादी, देखिए वेडिंग अलबम

4 months ago

एक्टर राकेश बापट 40 साल के हो गए हैं। राकेश बापट का 1 सितंबर को जन्मदिन होता है। राकेश ने टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा से शादी रचाई है। 

  राकेश और रिद्धि टीवी के सबसे प्यारे कपल है। दोनों को ही टीवी के बेस्ट कपल्स की लिस्ट में शुमार किया जाता है। 

राकेश और रिध्दी की जोड़ी स्टार प्लस के शो ‘मर्यादा लेकिन कब तक’ के सेट पर मिले थे। जहां इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया था । उनकी जोड़ी को टीवी की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में माना जाता है। 

राकेश और रिध्दी की जोड़ी पर्दे पर खूब पसंद किया जाता है। दोनों के प्यार की कहानी बेहद खास है। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। आइए हम आपको बतातें हैं कि आखिर कैसे इन दोनों के दिल एक हुए।

 राकेश फिल्म एक्टर रहे है। उन्होंने तुम बिन जैसी फिल्म में काम किया है। राकेश और रिद्धि की मुलाकात सीरियल मर्यादा लेकिन कब तक के सेट पर ही हुई। रिद्धि शियामक डावर की अकेडेमी का हिस्सा रही है।

 इन दोनों की मुलाकात बेहद ही कैजुअल थी। मर्यादा में रिद्दि प्रिया के रोल में राकेश के अपोजिट नजर आई। दोनों की पहले दोस्ती हुई है। जिसके बाद दोनों में धीरे धीरे प्यार हुआ । 

दोनों एक दूसरे को  बेस्ट फ्रैंड बताते थे। लेकिन बाद में दोनों ने शादी का फैंसला किया। दोनों हमेशा ही कहते हैं कि दोनों लवर्स से ज्यादा बेस्ट फ्रैंड्स है। रिद्धि राकेश को तो राकेश रिद्दि को बेहद लकी मानते है। 

राकेश कहते हैं कि रिद्धि उनकी लाइफ की सबसे ब़डी सच्चाई है। वो उन्हें बहुत प्यार करते है। वहीं रिद्धि कहती हैं कि अगर राकेश उनकी लाइफ में नहीं आए होते तो वो शायद कभी शादी ही नहीं कर पाती। 

मर्यादा शो में दोनों आदित्य औऱ प्रिया बनकर दर्शकों के दिलों पर छाए और दर्शकों ने भी इन्हें खूब पसंद किया। दोनों ने नच बलिए 6 में भी पार्टिसिपेट किया था। बता दें कि दोनों ने साल 29 मई 2011 में ही शादी कर ली। 

दोनों की शादी बेहद खास रही। दोनों की शादी के चर्चे भी खूब रहे। शादी में टीवी जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की थी। राकेश और रिध्दी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं और लगातार इंस्टाग्राम फोटो शेयर करते हैं। 

राकेश एक्टिंग में आने से पहले एक मॉडल थे वो ऐड्स में भी काम करते थे। ऐड्स के जरिए ही उन्होंने फिल्मों का सफर तय किया। पहली बार वो फिल्म तुम बिन में अमर शाह के किरदार में नजर आए थे।

 राकेश ने मशहूर शो कुबूल है में भी अहमद शाह का रोल प्ले किया था। वहीं रिध्दी को टीवी शो सावित्री मे सावित्री के रोल में जाना गया। पिछले दिनों ही रिद्धि सीरियल वो अपना सा में निगेटिव रोल में दिखी थी। 

वहीं राकेश इन दिनों सीरियल तू आशिकी में नजर आ रहे है। खैर दोनों आज अपनी लाइफ में बेहद खुश है। दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे है।