राकेश रोशन को इस वजह से हुआ कैंसर, एक फ्रेंड ने खोला राज !

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर राकेश रोशन के कैंसर से पीड़ित होने पर उनके बॉलीवुड दोस्त और फैंस परेशान हो गए हैं। जो भी इस खबर को सुन रहा है वो चौंक जा रहा है। आपको बता दे कि राकेश रोशन के गले का ऑपरेशन सक्सेसफुल हो चुका है। अब इंतजार है उनके अस्पताल से बाहर आने का। ऑपरेशन के बाद डॉक्टर कैंसर का इलाज शुरु करेंगे। राकेश रोशन को गले में Squamous Sell Sarcinoma है। उनका कैंसर फिलहाल स्टेज वन का है। इसी बीच राकेश रोशन के कैंसर को लेकर उनके एक करीबी फ्रेंड ने बयान दिया है।

 राकेश रोशन की बीमारी को लेकर उनके दोस्त अमोद मेहरा ने कहा है कि 'ऋतिक रोशन ने जब ट्वीट किया तब मुझे पता चला की राकेश रोशन को कैंसर हुआ है। तकरीबन दो महीने पहले हम एक पार्टी में एक दूसरे से मिले थे। उस दौरान वो बिल्कुल ठीक लग रहे थे । अब जब यह खबर सामने आई है उससे मुझे उतना ही सदमा लगा जितना बाकियों को लगा है। राकेश रोशन को स्मोकिंग की आदत थी । उनकी पत्नी पिंकी उन्हें अक्सर सिगरेट छोड़ने के लिए कहती थीं। राकेश एक दिन में डेढ़ पैकेट के ज्यादा सिगरेट पी जाते थे।" राकेश के दोस्त के मुताबिक वो कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी के शिकार सिगरेट पीने की वजह से हुए हैं।  

हाल ही में पीएम मोदी ने भी राकेश रोशन के लिए दुआ की है और उनकी अच्छी सेहत के लिए एक ट्वीट भी किया। जिसका अब ऋतिक ने शुक्रिया अदा किया है।

 ऋतिक ने पीएम को धन्यवाद तो किया ही है साथ ही पापा की सेहत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि पापा की पहली सर्जरी सफल रही है। उन्होंने पीएम को धन्यवाद कहते हुए लिखा कि, सर आपका बहुत बहुत शुक्रिया। मैं बताना चाहता हूं कि, डॉक्टर्स ने बताया है कि पापा की पहली सर्जरी अच्छे से हो गई है। अब ऐसे में साफ है कि ऋतिक ने पीएम को धन्यवाद करते हुए ये जानकारी भी दे दी है कि राकेश रोशन की पहली सर्जरी अच्छे से हो गई है।