single-post

दोस्ती हो तो ऋषि कपूर और राकेश रोशन जैसी, मुश्किल वक्त में भी दे रहे एक दूसरे का साथ !

Jan. 16, 2019, 3:38 p.m.

बीते दिनों ही ऋतिक रोशन ने अपने पापा राकेशन के बारे में एक ऐसी जानकारी दी है जिससे हर कोई चौंक गया है। दरअसल ऋतिक ने बताया है कि उनके पापा राकेश रोशन कैंसर से जूझ रहे हैं। ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि उनके पापा और मशहूर एक्टर डायरेक्टर राकेश रोशन से जूझ रहे है। हालांकि उनकी पहली सर्जरी हो गई है जो कि सफल रही है। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद राकेश ने एक इंटरव्यू में कहा कि अब मुझे अच्छा लग रहा है और मुझे कोई ज्यादा सतर्क रहने के लिए भी नहीं कहा गया है। ज़िंदगी अब पहले की तरह नॉर्मल चल रही है और ये मेरे चाहने वालों की दुआओं का असर है। 

बता दें राकेश के घर आने की खबर को ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर के जरिए शेयर किया था। ऐसे में राकेश से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होनें अपनी दोस्ती का सबूत दे दिया। राकेश ने कहा कि हमारे लिए सबकुछ खेल खेल में है। दरअसल रिशी कपूर भी पिछले काफी दिनों से न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का ट्रीटमेंट ले रहे हैं। बताया गया है कि ऋषि कपूर को भी कैंसर हुआ है। कैंसर के बाद वो भी अपना इलाज कराने में लगे हुए है। 

हालांकि वो भी अब धीरे धीरे ठीक हो रहे है।  बता दें दोनों स्टार्स साल 1975 में आई फिल्म खेल खेल में नजर आए थे। जो काफी बड़ी हिट साबित हुई थी। इसीलिए शायद राकेश रोशन ने अपने दोस्त ऋषि कपूर के लिए ऐसा कहा है। ऋतिक ने बताया था कि, उनके पापा राकेश रोशन को कुछ हफ्ते पहले Squamous Sell Sarcinoma की बीमारी डायगनॉज है। पीएम मोदी ने भी राकेश रोशन के लिए दुआ की थी। 8 जनवरी को राकेश रोशन के गले का ऑपरेशन हुआ है। राहत की बात ये है कि राकेश रोशन का कैंसर स्टेज वन में हैं। बॉलीवुड  में कैंसर की बीमारी कई सितारों हो रही है। इरफान खान, सोनाली बेन्द्रे इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं। हम भी आशा करते हैं कि वो भी जल्द ही ठीक हो जाएं।