रिलीज हुआ 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर, पीएम से अनोखे सवाल करते नजर आए नन्हे कान्हू

4 months ago

डायरेक्टर राकेश ओम मेहरा की फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है।  फिल्म की कहानी मां और बेटे के अनोखे रिश्ते पर आधारित है। मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर में देश में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे रेप, छेड़छाड़ जैसे अपराध और खुले में शौच की समस्या को पर्दे पर दिखाया गया है।

 फिल्म की पूरी कहानी कान्हू और उसकी मां पर आधारित है। ट्रेलर में कान्हू की मां का रेप हो जाता है और कान्हू ये बताने के लिए प्राइम मिनिस्टर से मिलना चहता है। फिल्म में लीड़ रोल में अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अल्बिज़ुरी और नचिकेत पूर्णापत्रे जैसे दिग्गज में मौजूद हैं।

 फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर 15 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर आएगी। फिल्म का ट्रेलर 2.30 मिनट का है। ट्रेलर काफी दमदार है। ट्रेलर में कान्हूं नाम का एक लड़का अपनी मां के साथ झुग्गी में खुशी-खुशी रहता है। ट्रेलर की शुरुआत में कान्हू अपनी मां के साथ कापी खुश रहता है। बाद में ट्रेलर में दिखाते है कि कान्हू की मां शौच के लिए बाहर जाती है तो उसके साथ रेप हो जाता है। 

बाद में कान्हू  पनी मां के लिए शौचालय बनाने का सपना देखने लगता है। यही सपना पूरा करने के लिए कान्हू दिल्ली पीएमओ ऑफिस तक पहुंच जात है। आपको बता दें कि प्राइम मिनिस्टर को रोल निर्देशन राकेश ओम मेहरा ने किया है। 

राकेश ओम मेहरा इससे पहले ‘रंग दे बसंती’, ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘मिर्ज्या’ और ‘दिल्ली-6’ जैसी फिल्मों का भी निर्देशन कर चुके हैं। हाल ही में खबर आई है कि राकेश ओम मेहरा शाहिद के साथ भाग मिल्खा भाग और रंग दे बसंती जैसी फिल्में बनाने वाले हैं। 

साथ ही फिल्म कर रहें हैं। काफी दिनों से ये खबरे आ रही हैं। दरअसल राकेश ओमप्रकाश मेहरा जल्द ही एक फिल्म बनाने जा रहे हैं।