राकेश रोशन गले के कैंसर से पीड़ित, बेटे ऋतिक रोशन ने पिता के साथ तस्वीर शेयर कर दी जानकारी !

1 week ago

बॉलीवुड  में कैंसर की बीमारी कई सितारों हो रही है। इरफान खान, सोनाली बेन्द्रे इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं। ऋषि कपूर के बारे में भी कहा जा रहा है कि वो कैंसर से पीड़ित हैं। कैंसर से जूझ रहे एक्टर सोनाली बेंद्रे, इरफान खान और ऋषि कपूर की लिस्ट में राकेश रोशन का नाम भी शामिल हो गया है। राकेश रोशन को कैंसर हैं इस बात की जानकारी ऋतिक रोशन ने दी है। ऋत‍िक रोशन ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि उनके पापा राकेश रोशन को कुछ हफ्ते पहले Squamous Sell Sarcinoma की बीमारी डायगनॉज हुई है। हालांकि इस बीमारी की अभी पहली स्‍टेज है। बता दें राकेश रोशन को गले में कैंसर हुआ है। 

राकेश रोशन 69 साल के हैं । उनकी फिटनेस देखकर आप चौंक जाएंगे लेकिन वो इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं। राकेश रोशन की सर्जरी होनी है। राकेश रोशन इन दिनों कृष 4 की तैयारी में जुटे हैं। इस फिल्म में एक बार फिर राकेश रोशन अपने बेटे ऋत‍िक रोशन के साथ काम करेंगे लेकिन कैंसर पीड़ित होने के बाद कृष 4 का डायरेक्शन वो करेंगे या नहीं ये अभी तय नहीं हुआ है। 

ALSO READ : PICS- धूमधाम से सोनाली बेंद्रे ने मनाया अपना जन्मदिन, पार्टी में ऋतिक-सुजैन समेत पहुंचे ये सितारे

राकेश रोशन लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री को बेहतरीन फिल्में देते आए हैं। एक एक्टर के तौर पर वो इतने सफल नहीं रहे लेकिन बतौर फिल्म मेकर उन्होंने लंबी लकीर खींची। खुदगर्ज, किशन कन्हैया, करण अर्जुन, कोयला, कोई मिल गया, कहो ना प्यार है, कृष, कृष 3 समेत कई फिल्में उनके खाते में दर्ज हैं।

ऋतिक को साल 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है से राकेश रोशन ने लॉन्च किया। पहली ही फिल्म से बेटे को सुपर स्टार बना दिया। राकेश रोशन ने बेटे ऋति्क रोशन सुपर हीरो बना दिया। राकेश और ऋतिक की जोड़ी ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दीं। राकेश रोशन ने बेटी सुनयना को भी बहुत सपोर्ट किया। कुछ साल पहले सुननया को  भी कैंसर हो गया था लेकिन पूरे परिवार ने बेटी का साथ दिया। कैंसर से जंग में मदद दी।