महिला पहलवान ने राखी सावंत की दी पटखनी, अस्पताल में भर्ती, देखिए तस्वीर

2 months ago

बॉलीवुड की आइटब गर्ल आए दिन अपने बोल्ड फोटोशूट और वीडियो के चलते सुर्खियों में रहती है। ऐसा ही एक बार फिर हुआ है लेकिन इस बार न कोई फोटोशूट है और न कोई वीडियो बल्कि इस बार राखी सावंत अस्पताल है भर्ती हो गई है। दरअसल, हरियाणा के पंचकूला में आयोजित चैंपियनशिप रेसलिंग इंटरनेशनल (सीडब्ल्यूई) में राखी सावंत को महिला पहलवान को चुनौती देना भारी पड़ गया। 

फीमेल रेसलर ने रिंग में राखी को ऐसी पटखनी दी कि कई मिनटों तक वह उठ नहीं पाईं। रेफरी की कॉल के बाद उन्हें अन्य लोगों की मदद से रिंग के बाहर ले जाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि राखी सावंत की कमर में चोट आई है और डॉक्टरों ने उन्हें कई हफ्तों तक आराम करने की सलाह दी है।

पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में रविवार को राखी सावंत सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप में पहुंची थी। इस मौके पर कई अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग खिलाड़ी द ग्रेट खली समेत कई नामचीन रेसलर पहुंचे थे। रिंग के अंदर कहा गया की महिला रेसलर रोबेल ने पंचकूला की किसी महिला में दम है तो वह आकर मुकाबला करें। बस फिर क्या था। रोबेल के चैलेंज को स्वीकार करते हुए राखी रिंग में पहुंच गईं। राखी रोबेल से बोलीं कि पहले वह उसके चैलेंज को पूरा करे।

 राखी ने रोबेल के सामने डांस का चैलेंज रखा। चैलेंज के मुताबिक रोबेल ने एक गाने पर राखी के साथ डांस किया, लेकिन जैसे ही गाना खत्म हुआ तो रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे फेंक दिया। जिससे राखी सावंत चोटिल गईं। उन्हें जीरकपुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि राखी की रीढ़ की हड्डी में चोट लगी है। डॉक्टरों ने राखी को आराम करने की सलाह दी है।