रक्षाबंधन स्पेशल- ये हैं बॉलीवुड के सबसे कूल भाई-बहन, देखिए

1 years ago

जैसा की हम सभी जानते है की आज रक्षाबंधन का त्यौहार है, भले ही साल भर बेहन भाई कितनी भी लड़ाई झगडा करें पर आज के दिन सारे भाई दुनिया के किसी भी कोने से अपने बहनों के पास आ ही जाते है.ऐसा ही जोडीयां भाई बहनो की है । कुछ ऐसा ही बॉलीवुड में भी है। जहां ये भाई बहन अपने हमेशा ही रक्षाबंधन को मनाते हैं। इन भाई-बहनों की बॉन्डिंग भी अलग ही होती है। देखिए बॉलीवुड के कूल भाई-बहन की जोड़ियों को।

शाहिद और  सना कपूर- शाहिद कपूर और सना कपूर दोनो ही एक दुसरे के काफी करीब है और इसका एक नमूना हम शानदार में भी देख चुके । दोनो एक दूसरे के बारे में बात करने में कोई हिचकिचाते भी नहीं है । बता दें कि ये सना कपूर, पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी हैं । सना बताती है कि जब वो शाहिद की पत्नी मीरा को भाभी बोलतीं है तो वो चिढ जाते है ।  

श्रद्धा और  सिद्धान्त कपूर -  श्रद्धा और  सिद्धान्त कपूर का प्यार भी किसी से छुपी नहीं है । ये दोनो अक्सर एक दूसरे के साथ फोटो डालते हुए नज़र आते है । और तो और जल्द ही दोनो आने वाली फिल्म हसीना पार्कर में भी भाई बहन का रोल करते नज़र आएगे , जिसमें श्रद्धा खुद हसीना का रोल प्ले करेंगी तो वहीं सिद्धान्त दाउद बन कर लोगो के दिलों में छा जाने वाले है ।  

सोनम कपूर, हर्षवर्धन कपूर और अर्जुन कपूर- सोनम और हर्ष दोनो ही अनिल कपूर के बच्चे है । जहां सोनम को बॉलीवुड में कई साल हो चुके है तो वहीं हर्ष अभी यहां बिल्कुल नये है ।और उनकी  पहली फिल्म मिर्जिया के समय सोनम ने भी हर्ष के साथ मिलकर खुब प्रमोशन किये थे । हर्ष सोनम से फिल्मों को लेकर सलाह भी लेते रहते है । वहीं सोनम की सबसे ज्यादा बॉन्डिंग अर्जुन से है। अर्जुन और सोनम एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल भी रहते हैं। दोनों बचपन से ही साथ रहे हैं। इसके अलावा अर्जुन खुद ये कह चुके हैं उनकी फेवरेट बहन सोनम ही हैं।  

 

सैफ अली खान और सोहा अली खान-  सोहा अली खान सैफ अली खान की सबसे छोटी बहन है और वो इनका सबसे ज्यादा ख्याल  रखते हैं । सोहा भी अपने परिवार में सबसे करीब सैफ को ही मानती है ।  

 

फराह और साजिद - फराह और साजिद भाई बहनो की ऐसी जोड़ी है जिन्होने एक साथ बॉलीवुड में संघर्ष किया काम साथ में मेहनत की और ये मुकाम हांसिल किया जो हर कोई करना चाहता है ।  

 

फरहान अख्तर और जोया-  जोया और फरहान ने बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की. हालांकि बाद में फरहान ने एक्टिंग और सिंगिंग की तरफ भी रुख कर लिया. और दोनो ही अपने काम का लोहा मनवा चुके है। 

तुषार और एकता - तुषार और एकता ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. हालांकि तुषार का एक्टिंग करियर तो इतना हिट नहीं रहा लेकिन एकता आज टीवी की क्वीन मानी जाती हैं. उनका बालाजी प्रोडक्शन हाउस बेहतरीन सीरियलों के निर्माण के लिए जाना जाता है. और तो और एकता तुषार का करियर सुधारने के लिए कई फिल्में भी बना चुकीं है । 

कपूर ब्रदर्स एंड सिस्टर्स- अब ये तो सभी जानते हैं कि कपूर खानदान के लगभग सभी लोग बॉलीवुड में ही हैं। इनकी बॉन्डिंग भी सबसे अलग रहती है। करिश्मा कपूर सबसे बड़ी बहन हैं, तो ऐसे में रणबीर के बाद अब आदर जैन और अरमान जैन आ गए हैं, हाल ही में आदर को रणबीर कपूर ने मीडिया से इंट्रोड्यूज भी कराया क्योंकि वो जल्द ही फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं। वहीं करीना कपूर और रणबीर की खूब बनती है। रणबीर खुद भी यही कहते हैं कि करीना उनकी फेवरेट हैं।   

Related Posts