single-post

एक बार फिर इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह

Nov. 15, 2018, 2:25 p.m.

फिल्म सत्यमेव जयते पर्दे पर काफी हिट हुई रही है। इस फिल्म के बाद अब डायरेक्टर मिलाप जावेरी एक और नई फिल्म लेकर आ रहे है। इस फिल्म मे रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डायरेक्टर मिलाप ने हाथ मिलाया है। वहीं अब एक और खबर सामने आई है की इस फिल्म में  रकुलप्रीत सिंह की एंट्री होने वाली है।  फिल्म 'मरजावां' में रकुलप्रीत सिंह सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट ही नजर आएंगी।

आपको बता दें कि इसस पहले भी  रकुलप्रीत सिंह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'अय्यारी' में स्क्रीन शेयर कर चुकी है। वहीं डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने उन्हें अपनी नई फिल्म के लिए साइन कर लिया है। रकुलप्रीत सिंह ने फिल्म को साइन करने के बाद मीडिया को बताया है कि, ‘मैं मिलाप सर को पहले नहीं जानती थी, उनके साथ मेरी मुलाकात अजय सर की फिल्म के दौरान हुई। हाल में उन्होंने मुझसे इस फिल्म के बारे में बात की और बताया कि वो मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाना चाहते हैं। जैसे ही मैंने उन्होंने अपना नरेशन खत्म किया, मैंने इस फिल्म के लिए हां कह दी। मुझे अपने किरदार के साथ-साथ फिल्म की स्क्रिप्ट से तुरंत ही प्यार हो गया। मैं इतना कह सकती हूं कि आपने मुझे ऐसे अवतार में पहले कभी नहीं देखा होगा।

एक्शन पैक्ड, हाई क्लास ड्रामा, इमोशनल लव स्टोरी इस फिल्म में रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया हैं। फिल्म में इस कास्टिंग को लेकर सभी काफी उत्साहित है क्योंकि रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा को फैंस फिल्म एक विलेन में साथ देख चुके है। वहीं तारा सुतारिया फिल्म में सिद्धार्थ की लव इंटरेस्ट के रोल में नजर आएगी।