34 साल के हुए राम चरण तेजा, करोड़पति बिजनेसमैन की बेटी से की थी शादी

4 weeks ago

साउथ के एक्टर राम चरण तेजा आज यानी 27 मार्च को 34 साल के हो गए हैं। राम चरण एक डांसर, प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन भी हैं। साथ ही उन्होंने  साउथ सिनेमा के अलावा बॉलीवुड में भी काम किया है। पर उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं हो पाई। वो बॉलीवुड में नहीं चल पाए। आपको बता दें कि रामचरण सुपरस्टार चिंरजीवी के बेटे हैं। जो एक सुपरस्टार अभिनेता हैं। 

उनका राम चरण का जन्म 1985 को चेन्नई में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई चेन्नई और ऊटी के उच्च विद्यालय से की। उन्होंने बीकॉम की पढ़ाई कुछ दिनों तक करने के बाद उसको छोड़ दिया। साल 2007 में उन्होंने फिल्म 'चिरुथा' से करियर की शुरुआत की थी। साथ ही उन्होंने दो तमिल फिल्में प्रोड्यूस की हैं। साथ ही एक फिल्म के लिए उन्होंने गाना भी गाया है। खास बात है कि फिल्म 'जंजीर' के रीमेत में प्रियंका चोपड़ा के साथ लीड रोल में राम चरण ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। 

बॉलीवुड में उन्होंने एक ही फिल्म में काम किया। उसके बाद वो किसी और फिल्म में नजर नहीं आए। रामचरण की पहली फिल्म तो 'चिरुथा' थी लेकिन उन्हे असली पहचान फिल्म ‘मगाधीरा’ से मिली। यह उनके करियर की दूसरी फिल्म थी। जो ब्लॉकबस्टर रहीं थी। इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नही देखा और बैक-टू-बैक हिट फिल्में की। 

मगाधीरा, येवदु, जंजीर, ऑरेंज, नायक, ब्रूस ली उनकी बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस दौरान उन्हें कई अवार्ड से भी नवाजा गया,जुसमें दो नंदी अवार्ड, दो साउथ फिल्मफेयर अवार्ड आदि हैं। राम चरण तेजा ने 14 जून 2012 में अपोलो हॉस्पिटैलिटी के मालिक की बेटी उपासना से शादी की। 

खबरों के मुताबिक राम कुमार तेजा ने हाल ने एस एस राजामौली की फिल्म RRR साइन की है।  इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट भी हैं।