राम कपूर के बेटे ने कर दिखाया कमाल, अभी से ही एक्टिंग के लिए मिल गया 'ऑस्कर'

10 months ago

टीवी के जाने माने एक्टर राम कपूर का दीवाना कौन नहीं है । राम कपूर की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है । राम कपूर जब भी पर्दे पर आते हैं दर्शकों के दिलों में छा जाते हैं । लेकिन अब लगता है कि उनके बेटे ने भी लोगों के दिलों पर छाना शुरू कर दिया है । हाल ही में राम कपूर के बेटे को एक अनोखा ऑस्कर मिल गया है । जी हां, एक्टिंग के मामले में राम कपूर के बेटे को एक अलग सा ऑस्कर मिल गया है । दरअसल हाल ही में राम ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है । ये पिक्चर राम के बेटे के स्कूल के सर्टिफिकेट की है ।

My 9 year old boy has just shown me this ...and said that he has an OSCAR and I don’t ..... ????‍♂️????‍♂️ pic.twitter.com/tTMNTqefNQ

— Ram Kapoor (@RamKapoor) March 1, 2018

बता दें कि राम के बेटे को स्कूल में एक्टिंग और ड्रामा में जबरदस्त प्रदर्शन के लिए मिला है । इस सर्टिफिकेट पर ऑस्कर लिखा हुआ है । राम ने इस पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा कि, मेरे 9 साल के बेटे ने मुझे अभी यह दिखाया और कहा मेरे पास ऑस्कर है और आपके पास नहीं है । खैर अब राम की तरह ही उनके बेटे ने भी अभी से एक्टिंग में महारथ हासिल कर ली है । लगता है कि आने वाले वक्त में राम के बेटे भी छा जाने वाले हैं । राम इन दिनों  'कॉमेडी हाई स्कूल' में नजर आ रहे हैं ।