राम रहीम को लेकर 'बिग बॉस' के इस कंटेस्टेंट ने किया बड़ा खुलासा !

1 years ago

इन दिनों पूरे देश में खुशी की लहर देखने को मिल रही है। रेप के दोषी राम रहीम को सजा मिलने के बाद लोग काफी खुश हैं । बता दें कि राम रहीम को दो अलग अलग मामलों में 20 साल की सजा सुनाई गई है। सजा मिलने के बाद सभी ने अपनी खुशी जाहिर की है। वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग अपनी भड़ास निकालते हुए दिखे । लोगों ने राम रहीम को खूब क्रिटिसाइज किया औऱ सजा मिलने के बाद लोगों ने अपनी खुशी जताई । इसी कड़ी बिग बॉस के कंटेस्टेंट ने भी सोशल मीडिय़ा पर अपनी खुशी जाहिर की है। बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट नवीन प्रकाश ने एक पोस्ट के जरिए राम रहीम पर निशाना साथा।

नवीन ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया था । नवीन ने बताया कि उन्होंने राम रहीम के अड्डे (आश्रम को सही शब्द नहीं माना ) में लोगों को फ्री में पढ़ाया । जब वो वहां थे तब उन्हें ठीक महसूस नहीं होता था । नवीन ने बताया कि मैनें करीब तीन साल तक वहीं बच्चों को आइएएस की तैयारी करवाई औऱ उन्हें मुफ्त में पढ़ाया । मैने सभी को बाबा से ज्यादा किताब पर भरोसा करना सिखाया । मैने वहां कुछ अजीब महसूस किया । मुझे वहां सेवा करने वाले लोग बाबा से ज्यादा ठीक लगे । तभी इसी दौरान वहां मैने दोस्ती के नाते अंधभक्ति में डूबे लोगों को ऐसी भक्ति छोड़ने को कहा, तो उन्होंने कहा बाबा क्या हैं ये आप नहीं समझ पाएंगे । आज जो 32 लोग मरे हैं उनके घरवालों से पुछो कि बाबा क्या चीज है। लिखने को बहुत जी चाहता है पर सुनने और पढ़ने वाला कौन है। अगर हमारे जैसों को सुनने वाले होते तो ये भीड़ बाबा के घर उजाड़ते न कि आम जनता के जिनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है ।

आपको बता दें नवीन ने इस पोस्ट से लोगों को अपनी आप बीती बताई है। नवीन पैशे से एक टीचर हैं और उन्होंने बिग बॉस-10 में हिस्सा लिया था । बिग बॉस में एक कॉमनर के तौर पर पहुंचे थे ।   

Related Posts