अंबानी की पार्टी में रणबीर, आलिया और सिद्धार्थ का हुआ आमना-सामना !

10 months ago

रणबीर कपूर के साथ इन दिनों आलिया भट्ट रिलेशनशिप में हैं और ये साफ हो चुका है। इससे पहले आलिया सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट किया करती थी। लेकिन जब से आलिया ने रणबीर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र साइन की उनका सिद्धार्थ से ब्रेकअप हो गया और वो रणबीर को डेट करने लगी। पिछले साल नवंबर तक आलिया और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ नज़र आए थे। अलीबाग़ में हुई शाहरुख़ ख़ान की पार्टी में पहुंची आलिया को सुबह सिद्धार्थ मलहोत्रा की टी-शर्ट में देखा गया था। लेकिन इसके बाद आलिया और सिद्धार्थ के बीच अचानक ना जाने ऐसा क्या हो गया कि दोनों ने एक दूसरे से बना ली दूरियां। 

 रणबीर के साथ आलिया का प्यार इतना गहरा हो चुका है कि लोगों ने उन्हें विरुष्का की तरह रालिया कहना शुरू कर दिया है। अब तो  रणबीर और सिद्धार्थ भी एक दूसरे को इग्नोर करते हैं।  30 जून की रात भी ये इग्नोर गेम देखा गया जब मुकेश अंबानी की पार्टी में आलिया रणबीर और सिद्धार्थ का आमना-सामना हुआ। 

 

30 जून की रात मुकेश अंबानी के घर पर उनके बेटे आकाश अंबानी की इंगेजमेन्ट पार्टी थी.. आमिर ख़ान, शाहरुख़ ख़ान, अनिल कपूर समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अंबानी के बेटे की सगाई पार्टी को अटेन्ड किया आलिया भी यहां पहुंची थीं और वो लहंगे में बेहद ख़ूबसूरत लग रही थीं । 

 रणबीर कपूर तो आलिया के साथ पार्टी में इंटर नहीं हुए थे. वो यहां अपनी मम्मी नीतू के साथ आए थे लेकिन सिचुएशन उस वक़्त क्रिटिकल हो गई  जब अंबानी की पार्टी में परिणीति चोपड़ा आदित्य रॉय कपूर के साथ सिद्धार्थ की इंट्री हुई। सिड मलहोत्रा यहां परीणीति की साड़ी को भी ठीक करते हुए नज़र आए। 

इसके बाद पार्टी में भी सिड परीणीति और आदित्य एक साथ ही थे। वहीं दूसरी तरफ आलियारणबीर और उनकी मम्मी नीतू को कंपनी दे रही थीं। पार्टी में मौजूद करन जौहर के साथ भी आलिया ने काफी वक़्त बिताया. लेकिन आलिया ने एक बार फिर सिड से मिलना ज़रूरी नहीं समझा ।