अब फिल्मों में होगा बाबा रामदेव का जलवा, देखिए कैसे !

1 years ago

हाल ही में खबर आई है कि बाबा रामदेव एक टीवी शो में नजर आने वाले हैं। जिसके बाद ये खबर पक्की हुई कि जल्द ही बाबा रामदेव टीवी शो में बतौर की जज की भूमिका में दिखेंगे। वैसे भी बाबा रामदेव काफी पॉपुलर है। ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी योग गुरू बाबा रामदेव एक बड़ा नाम हैं। बाबा रामदेव हमेशा ही अपने योग और व्यायाम के लिए जाने जाते रहे है। साथ ही उनके प्रोडक्टस भी खूब मार्केट में चलते है। बाबा रामदेव अक्सर टीवी पर रियलिटी शोज़ में गेस्ट के तौर पर नजर आ चुके हैं। लेकिन अब लगता है कि बाबा ने पूरी तरह से ग्लैमर की दुनिया में आने का मन बना लिया है। अब खबर है कि बाबा जल्द ही फिल्मों में भी नजर आएंगे।

 

हाल ही में हम आपको बता चुके हैं कि जल्द ही बाबा रियलिटी शो ओम शांति ओम मेंनजर आएँगे। इस शो में बाबा के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी जज के तौर पर दिखेंगी। ये रियलिटी शो भजन बेस्ड सिंगिंग शो होगा। अब जल्द ही बाबा रामदेव देशभक्ति पर बनी फिल्म 'ये है इंडिया' के एक गाने में नजर आएंगे।

 

बाबा इस फिल्‍म के गाने 'सइयां सइयां' में नजर आएंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म में डायना उप्पल और गेवी चहल मेन लीड में हैं। हाल ही में बाबा रामदेव ने इस बारे में बताया कि 'भारत में पूरी दुनिया का नेतृत्व करने की क्षमता है। फिल्म 'ये है इंडिया' में भारत की बदली हुई तस्वीर को दिखाया गया है। मैंने बहुत सोचने के बाद फिल्म को सपोर्ट किया है। उम्मीद है कि देश भी इस फिल्म को सपोर्ट करेगा' मतलब अब बाबा रामदेव योग के बाद पर्दे पर भी अपना जलवा दिखाएंगे। फिल्म 'ये है इंडिया' 18 अगस्त को रिलीज होगी। फिलहाल सभी को बाबा रामदेव के इस फिल्म में आने का इंतजार है.

Related Posts