राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देखी फिल्म ‘मणिकर्णिका’, कंगना को दिया ये तोहफा, देखें तस्वीरें

5 months ago

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी के प्रमोशन में बिजी है। 25 जनवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले शुक्रवार को राष्ट्रपति भवन में मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी की स्पेशल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए स्क्रीनिंग रखी गई थी। ये फिल्म राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण अणवाडी ने साथ देखी। फिल्म देखने के बाद दोनों ने कंगना रनौत को बधाई भी दी।

इस मौके पर राष्ट्रपति भवन में कंगना रनौत के साथ- साथ सेंसर बोर्ड के चीफ प्रसून जोशी सहित फिल्म की कास्ट और क्रू भी मौजूद रहे। इस समय की कुछ फोटोज को राष्ट्रपति के ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया है, जिसमें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण अणवाडी कंगना रनौत को कुछ गिफ्ट देते नजर आ रहे है।

बता दें कि मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है और यह फिल्म 25 जनवरी को भारत में रिलीज होगी। इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर कंगना रनौत ने कहा कि रानी लझ्मीबाई हमारी नेशनल हीरो है और इस फिल्म की कहानी रानी की जीवन पर है। इस फिल्म की कामयाबी के लिए कंगना मंदिर भी गई थी। इनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हुई थी।

ALSO READ : कंगना की कर्णी सेना को धमकी-मैं भी राजपूत हूं, कर्णी सेना को बर्बाद कर दूंगी !

पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। जिसे काफी संख्या में दर्शकों ने पसंद किया है। इस ट्रेलर में सबसे ज्यादा जबरदस्त इनके डायलॉग हैं जो सभी के मन को झकझोर देते हैं। खास कर ये डायलॉग महिलाओं को लड़ने की प्रेरणा देते हैं। पिछले दिनों इस फिल्म का नया गाया भारत रिलीज हुआ है। बता दें कंगना रनौत के साथ फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डेनी, सुरेश ओबराय अहम किरदारों में हैं। इस फिल्म के साथ कंगना रनौत डायरेक्शन डेब्यू कर रही हैं।