एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे राणा दग्गुबाती, शुरु की हाउसफुल 4 शूटिंग

2 months ago

तनुश्री दत्ता औप नाना पाटेकर के विवाद के बाद हाउसफुल 4 में अब नाना पाटेकर अब काम नहीं कर रहे है। जहां कल तक कयास लगाए जा रहे थे की नाना की जगह इस फिल्म में राणा दग्गुबाती नजर आने वाले है। वहीं इस खबर पर पक्की मुहर लग गई है। जी हां राणा  दग्गुबाती ही इस फिल्म में नाना पाटेकर की जगह ली है। इतना ही नहीं राण ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी है। फिल्म में राणा गज़ल सिंगर के किरदार में नजर आएंगे। बता दें, इससे पहले फिल्म बेबी में भी अक्षय कुमार और राणा डग्गुबाती ने साथ काम किया है।

राणा ने कहा, मैं कभी भी हाउसफुल जैसी फिल्मों से नहीं जुड़ा हूं। हाउसफुल 4 के जरिए अक्षय कुमार, साजिद नाडियाडवाला और फरहाद के साथ काम करना बहुत दिलचस्प होगा। हैदराबाद के बाहर काम मिलना हमेशा ही अच्छा रहा हैं। इस दौरान हमे कई नई चीजें सीखने को मिलती हैं।'

नाना पाटेकर को फिल्म से बाहर करने के बाद फिल्म के निर्माता किसी नए चेहरे तलाश में थे। जिसकी दर्शकों के बीच खास जगह हो। राणा ने इससे पहले भी बेबी और द गाजी अटैक जैसी फिल्मों में काम किया है। लिहाजा, हिंदी फिल्म करना उनके लिए मुश्किल नहीं। ऐसे में निर्माता ने राणा को फिल्म के लिए फाइनल किया है।

pictures source- internet/Social Media