single-post

रणबीर कपूर अब गुलशन कुमार की बायोपिक में काम करेंगे ? आमिर को लगता है रणबीर रोल के लिए परफेक्ट !

July 31, 2018, 11:40 a.m.

संजय दत्त की बायोपिक संजू के बाद गुलशन कुमार की बायोपिक अब चर्चा में है। टी सीरिज के साथ अब आमिर खान इस फिल्म से जुड़ गए हैं। आमिर गुलशन कुमार की बायोपिक में दिलचस्पी ले रहे हैं। गुलशन कुमार की बायोपिक का नाम  ‘मुगल’ होगा। पहले इस रोल को अक्षय कुमार कर रहे थे लेकिन स्क्रिप्ट से नाखुश होकर उन्होंने फिल्म छोड़ दी । अब आमिर ये विचार कर रहे हैं कि गुलशन कुमार के बायोपिक के लिए किसकोे कास्ट करें। कहा जा रहा है कि इसके लिए रणबीर कपूर का नाम सबसे आगे चल रहा है। आमिर को लगता है कि रणबीर गुलशन कुमार का रोल बखूबी कर सकते हैं। संजय दत्त की जिंदगी को हुबहू पर्दे पर उतारने के बाद रणबीर की बहुत तारीफ हो रही है और आमिर उन्हें अब गुलशन कुमार का रोल दे सकते हैं। 

खबर तो ये भी थी कि आमिर खान  'मुगल' फिल्म  में गुलशन कुमार का किरदार निभा सकते हैं लेकिन फिल्म टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार ने साफ किया कि इस फिल्म में किसी युवा अभिनेता को साइन किया जाएगा। भूषण कुमार के मुताबिक अभी तक उन्होंने  लीड रोल के लिए नाम फाइनल नहीं किया है लेकिन फिल्म में युवा अभिनेता होगा।

 

अक्षय ने गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म 'मुगल' साइन की थी लेकिन उन्होंने फिल्म में अब काम करने से इंकार कर दिया है। अक्षय ने फिल्म छोड़ी तो भूषण कुमार उनसे नाराज हो गए हैं। उन्होंने  कहा है कि वो जिसे भी अपने पापा का रोल प्ले करने के लिए मुग़ल में कास्ट करेंगे वो एक्टर अक्षय कुमार से बड़ा स्टार होगा । 

भूषण ने कहा कि ,'' मेरे पापा की बायोपिक मेरे दिल के बहुत करीब है। ये फिल्म मेरे जीवन की सभी बड़ी फिल्मों में से एक है। जल्द ही फिल्म के एक्टर के नाम की घोषणा होगी। जो भी एक्टर फिल्म में होगा वो अक्षय से बड़ा स्टार होगा।  भूषण के इस बयान से नाराज़ अक्की ने उनका साइनिंग एमाउंट लौटा दिया था और अब उन्होंने ये बयान दिय़ा है कि स्क्रिप्ट में वो बदलाव चाहते थे लेकिन ऐसा किया नहीं गया जिससे नाराज होकर उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी।