विदेश से मिस्ट्री गर्ल के साथ लौटे रणबीर कपूर, कहीं ये माहिरा खान तो नहीं ?

1 years ago

 

रणबीर कपूर के साथ लौटी मिस्ट्री गर्ल का राज़ क्या है ? क्या विदेश से माहिरा ख़ान आई रणबीर कपूर के साथ ? इन दिनों रणबीर कपूर को लेकर तमाम सवाल उठ रहे हैं। दरअसल रणबीर कपूर अपनी मम्मी नीतू के साथ छुट्टियां मनाने बर्लिन गए थे  लेकिन बर्लिन में वॉकेशन मनाकर जब रणबीर मुंबई लौटे तो उनके पीछे पीछे एक मिस्ट्री गर्ल को भी देखा गया । जब फोटोग्राफर्स ने उस मिस्ट्री गर्ल को अपने कैमरा में कैप्चर करना चाहा तो ना जाने क्यों उसने अपना चेहरा छुपाना शुरू कर दिया । हालांकि इस मिस्ट्री गर्ल के साथ कार की बैक सीट पर एक और लेडी भी थी.. लेकिन उस लेडी ने अपना फेस कवर नहीं किया.. जबकि इस लड़की ने पूरे टाइम अपने चेहरो के बालों से छुपाकर रखा था। 

अब सवाल ये है कि आख़िर रणबीर के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकली इस मिस्ट्री गर्ल का क्या है चक्कर... आख़िर  क्यों उसने मीडिया को देखते ही अपना चेहरा ढक लिया।

वैसे हम आपको बता दें कि कटरीना से ब्रेक-अप के बाद रणबीर कपूर का नाम इन दिनों पाकिस्तानी ब्यूटी माहिरा ख़ान के साथ जोड़ा जा रहा है... हालांकि पाकिस्तानी होने की वजह से माहिरा ख़ान का इंडिया आना मुश्किल होता है यही वजह है कि रणबीर कपूर और माहिरा ख़ान के बीच विदेश में मुलाक़ातों का सिलसिला लगा रहता हैं... रणबीर और माहिरा कभी लंदन में... कभी दुबई में.. तो कभी न्यू यॉर्क में एक दूसरे के साथ मीटिंग करते हैं। हाल में जब रणबीर और माहिरा के न्यू यॉर्क मिलन की तस्वीरें लीक हुई थी तो हर तरफ हंगामा मच गया था। 

 माहिरा को तो इस पिक्चर की वजह से पाकिस्तान में जमकर ताना सुनने को मिला था । कुछ लोग रणबीर की बर्लिन विज़िट को भी माहिरा से जोड़कर देख रहे थे... हालांकि मम्मी नीतू के साथ बर्लिन में क्लिक की गई इस तस्वीर में माहिरा तो नहीं थीं.. लेकिन एयरपोर्ट पर सावरिया के साथ निकली इस मिस्ट्री गर्ल को देखकर अब हर कोई यही पूछ रहा है.. क्या ये रणबीर की पाकिस्तानी दोस्त माहिरा है ।

Related Posts