बुल्गारिया में कुछ ज्यादा ही क्लोज हो गए रणबीर-आलिया, बिना बात टीम पर भड़क गए !

1 years ago

 

इन दिनों आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहमास्त्र में एक साथ काम कर रहे रणबीर और आलिया की नज़दीकियों के काफी चर्चे हैं।  रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म के डायरेक्टर आयान मुखर्जी भी इस वक्त बुलगारिया में ही मौजूद हैं। अब ये तो हर किसी को पता है कि आयान रणबीर कपूर के बेस्ट फ्रेंड भी हैं।  आयान के होते हुए भी रणबीर को आजकल आलिया की कंपनी कुछ ज्यादा ही पसंद आ रही है।

रणबीर और आलिया को अपनी प्राईवेसी में किसी भी तरह की दखलअंदाजी पसंद नहीं है। यही वजह है कि हाल ही में जब फिल्म की टीम ने साथ में कोई प्लान बनाया तो आलिया औऱ रणबीर दोनों का ही भेजा उनपर फ्राई हो गया। दोनों टीम के लोगो पर नाराज होने  लगे। रणबीर और आलिया टीम के साथ नहीं बल्कि एक दूसरे के साथ समय बिताना चाहते थे।  फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। रणबीर औऱ आलिया ना सिर्फ एक साथ सेम ट्रेनर से घंटों ट्रेनिंग लेते हैं बल्कि ट्रेनिंग सेशन के बाद भी दोनों पूरा वक्त एक दूसरे को देते हैं।

कहा जा रहा है रणबीर और आलिया जब मुंबई में थे तब भी उनके बीच जरूरत से ज्यादा नजदीकी थी। रणबीर अक्सर आलिया से मिलने के लिए उनके घर जाते रहते थे। रणबीर कपूर अक्सर रात रात भर आलिया के घर पर रुकते हैं । ऐसा नहीं है कि सिर्फ रणबीर ही आलिया के घर जाते हैं.. आलिया भी रणबीर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करने के लिए उनके घर का चक्कर लगाती हैं.। वैसे कुछ लोगों का कहना था कि रणबीर और आलिया साथ में अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की स्क्रिप्ट पढ़ा करते थे।