single-post

रणबीर-आलिया एक ही कार में सवार होकर ब्रम्हास्त्र के रिहर्सल के लिए पहुंचे

June 6, 2018, 12:51 a.m.

रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। ट्रेलर में रणबीर कपूर जबरदस्त तरीके से दर्शकों को प्रभावित कर रहे हैं।. जहां फैंस के बीच इस फिल्म का ये ट्रेलर चर्चा का विषय बना हुआ है वहीं आलिया के साथ उनका रिलेशनशिप भी अब एक बार फिर चर्चा में है। आपको बता दें कि फिल्म ‘संजू’ के अलावा रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में आलिया के साथ नजर आएंगे । इस फिल्म के लिए उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। इसी बीच खबरें आने लगीं कि रणबीर और आलिया के बीच जरूर कुछ पक रहा है। रणबीर और आलिया एक दूसरे के इस कदर करीब हैं कि दोनों अब एक ही कार में साथ - साथ चलते हैं। आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिहर्सल पर साथ गए थे। दोनों को एक ही कार में देखा गया । 

 

दोनों एक साथ कार की पिछली सीट पर बैठे थे। पिछले 6 महीने से इनके अफेयर की खबरें आ रही हैं और अब तो रणबीर ने भी मान लिया है आलिया उनकी जिंदगी में आ चुकी है। आलिया को लेकर जब रणबीर से सवाल किया गया तो उन्होंने बस इतना ही कहा, “ये बहुत ही नया है इसलिए इसपर अभी बात करना ठीक नहीं।”

इससे पहले जब आलिया से रणबीर के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने कहा था कि रणबीर उनके सबसे बड़े क्रश थे। वहीं कुछ दिन पहले रणबीर ने भी माना है कि एक आम लड़के की तरह उन्हें भी आलिया पर क्रश है। आलिया और रणबीर इन दिनों अक्सर साथ दिखते हैं और इसी वजह से उनके अफेयर की खबरें आ रही हैं