11 साल की उम्र से ही रणबीर कपूर को चाहने लगी थीं आलिया भट्ट !

2 weeks ago

रणबीर कपूर के लिए आलिया भट्ट का दीवानापन किसी से छुपा नहीं है। आलिया रणबीर का नाम सुनते ही मुस्कुरा पड़ती हैं। नए साल का जश्न भी उन्होंने रणबीर के साथ ही मनाया है। रणबीर की फैमिली ने उन्हें होने वाली बहू मान लिया है। इसी दौरान आलिया के बारे में एक नया खुलासा हुआ है। पता चला है कि वो 11 साल की उम्र में ही रणबीर को पसंद करने लगी थी। आलिया की रणबीर से पहली मुलाकात फिल्म ब्लैक के ऑडिशन के दौरान हुई थी। 

 आलिया रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार फिल्म में निभाने के लिए ऑडिशन देने गई थीं। पहली मुलाकात में ही वो रणबीर को पसंद करने लगी थी। रणबीर उस दौरान संजय लीला भंसाली के फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर थे। बाद में साल 2007 में रणबीर फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में लॉन्च हुए थे। तब आलिया फिल्म के पोस्टर में उन्हें निहारती रहती थीं। 

साल 2015 में भी आलिया ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण ने कहा था कि वो रणबीर से शादी करना चाहती हैं। उस वक्त रणबीर कटरीना कैफ को डेट कर रहे थे और आलिया सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में थी लेकिन साल 2018 में कहानी बदल गई। फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर आलिया और रणबीर के दिल मिल गए। रणबीर और आलिया के घरवाले 2020 तक दोनों की शादी करने का प्रोग्राम बना रहे हैं । रणबीर और आलिया के रिश्ते से दोनों के परिवार वाले बहुत खुश हैं। हम आपको बता दें कि जब से आलिया के साथ रणबीर का लिंक-अप हुआ है.तब से मम्मी नीतू की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

रणबीर के पिता ऋषि कपूर का हेल्थ अच्छा नहीं चल रहा है। नीतू कपूर के ताजा इंस्टाग्राम स्टेटस से कयास लगाया जा रहा है कि ऋषि कपूर को कैंसर है। आलिया अब तक दो बार ऋषि कपूर को देखने न्यूयॉर्क जा चुकी हैं। इस साल नए साल का जश्न भी आलिया ने रणबीर के परिवार के साथ मनाया।