single-post

मुंबई में एक बार फिर साथ-साथ नजर आए रणबीर आलिया, देखिए तस्वीरें

Nov. 9, 2018, 12:45 p.m.

रणबीर कपूर और आलिया लंबे समय बाद एक बार फिर साथ दिखें। दोनों एक बार फिर फिल्म ब्रहमास्त्र को कम्पलीट करने में जुट गए हैं। बीती रात ही दोनों को बांद्रा स्थित डांस क्लास के बाहर साथ में देखा गया। 

 फिल्म ब्रह्मास्त्र के अगले शेड्यूल में दोनों एक डांस परफॉर्मेंस को भी शूट करेंगे और इन दिनों दोनों इसी डांस परफॉर्मेंस की रिहर्सल कर रहे है। 

आलिया सफेद रंग के गाउन में तो रणबीर ग्रे टीशर्ट, चेक शर्ट और नीले रंग के डेनिम में नजर आ रहे है। रणबीर का लुक थोड़ा अलग नजर आ रहा है। 

इससे पहले आलिया भट्ट रणबीर कपूर के पापा रिशी कपूर से मिलने के लिए न्यू यॉर्क गईं हुई थी।

 आलिया और रणबीर को न्यूयॉर्क में एक साथ घूमते हुए देखा गया । आलिया और रणबीर की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं।  

रणबीर के पिता ऋषि कपूर का न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है। आलिया वहां ऋषि कपूर को देखने पहुंची थीं। रणबीर आलिया का रिश्ता ऑफिसियल हो चुका है । दोनों के परिवार वालों ने इन्हें सपोर्ट किया है ।  कटरीना के साथ रणबीर के रिश्ते को नामंजूर करने वाले पापा रिशी और मम्मी नीतूआलिया के साथ अपने बेटे की लव स्टोरी को पूरी तरह से सपोर्ट कर रहे हैं। 

मम्मी नीतू तो आलिया को ऑलरेडी अपनी बहू मान चुकी हैं। आलिया के लिए मम्मी नीतू कपूर ख़ानदान की सालों पुरानी परम्परा तोड़ने को राज़ी हो गई हैं। दअसल कपूर फैमली का ये रिवाज रहा है कि शादी के बाद उनकी बहुएं फिल्मों में काम करना बंद कर देती हैं। ख़ुद रणबीर की मॉम नीतू ने भी यही किया था रिशी कपूर से शादी करने के बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। 

इसके अलावा करीना और करिश्मा की मम्मी बबिता ने भी कपूर फैमली की बहू बनने के लिए फिल्मों को अलविदा कह दिया था. लेकिन रणबीर के घरवालों ने आलिया को शादी के बाद भी फिल्मों में काम करने की परमिशन दे दी है। मिसेज़ रणबीर कपूर बनने के बाद भी आलिया बॉलीवुड में काम कर सकती हैं।