single-post

अपने बर्थडे के दिन रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से कर ली सगाई ! जानिए पूरी स्टोरी

Oct. 1, 2018, 4:46 p.m.

रणबीर कपूर ने अपना 36वां जन्मदिन 28 सितंबर को मनाया था। उस रात रणबीर के घर पर उनकी गर्लफ्रेन्ड आलिया को भी देखा गया था। आलिया ने अपने हाथ से रणबीर का बर्थ-डे केक बेक किया था। इसी दौरान आलिया और रणबीर को उनकी मम्मियों के साथ भी देखा गया था। रणबीर की मां नीतू कपूर ने ख़ुद आलिया की मम्मी के साथ अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और अब पता चला है कि उस मीटिंग के दौरान रणबीर और आलिया की सीक्रेट इंगेजमेन्ट भी हुई थी। ख़बर है कि रणबीर के बर्थ-डे पर उनकी मॉम नीतू ने जब कहा कि क्यों ना इस शुभ दिन पर बच्चों की सगाई हो जाए तो इस पर किसी को भी परेशानी नहीं हुई। दोनों फैमली ने उस शाम रणबीर और आलिया के रिश्ते को पक्का कर दिया। आम तौर पर रणबीर की मां उनकी गर्लफ्रेंड्स को लेकर बहुत श्योर नहीं रहती है लेकिन इस बार बेटे के जन्मदिन पर उन्होंने सगाई करवा दी। 

पता चला है कि फिलहाल रणबीर और आलिया की शादी नहीं होने वाली है। रणबीर और आलिया के घरवाले 2020 तक दोनों की शादी करने का प्रोग्राम बना रहे हैं । रणबीर और आलिया के रिश्ते से दोनों के परिवार वाले बहुत खुश हैं। हम आपको बता दें कि जब से आलिया के साथ रणबीर का लिंक-अप हुआ है.तब से मम्मी नीतू की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

 रणबीर के पापा रिशी कपूर भी आलिया को अपनी बहू बनाने का पूरा मन बना चुके हैं। ऋषि कपूर पहले ही कह चुके हैं कि ये रणबीर की ज़िन्दगी है, वो जिससे चाहे शादी करे। नीतू को आलिया पसंद हैश  मुझे पसंद है. रणबीर को भी पसंद है। ''

उधर भट्ट फैमली को भी रणबीर कपूर काफी पसंद है। आलिया के पापा महेश भी सावरिया को ग्रीन सिग्नल दे चुके हैं वहीं मम्मी सोनी राजदान भी रणबीर को बहुत योग्य मानती है।  लव गुरू करण जौहर भी रणबीर और आलिया की शादी करने में जुटे हुए हैं लेकिन चूंकि कपूर फैमली इस वक़्त रणबीर की दादी कृष्णा राज कपूर के निधन से काफी दुखी है। इसी बीच आलिया भट्ट भी रणबीर के दादी के अंतिम दर्शन को पहुंची। जाहिर है कि आलिया कपूर खानदान के कितने करीब हैं।