रणबीर के परिवार के साथ बहुत खुश नजर आई आलिया, न्यू ईयर सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें आईं सामने

2 weeks ago

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने नए साल का जश्न एक साथ न्यूयॉर्क में मनाया । तस्वीरों से साफ जाहिर है कि कपूर फैमिली ने आलिया को अपनी बहू मान लिया है। रणबीर की फैमिली का एक खास मेंबर बन चुकी हैं आलिया। आलिया के साथ तस्वीरें नीतू कपूर ने ही नहीं बल्कि रणबीर की बहन रिद्धिमा ने भी शेयर की हैं। 

आलियाअपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ और पूरी कपूर फैमिली के साथ न्यूयॉर्क में नए साल का सेलिब्रेशन किया है। सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे  ऋषि कपूर नीतू  कपूर, रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर अपने पति और बेटी के साथ न्यूयॉर्क पहुंची। तस्वीर में आलिया कपूर फैमिली के साथ बेहद खूश नजर आ रही है।

आलिया रणबीर के परिवार से काफी घुल मिल गई हैं। रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स कटरीना और दीपिका को भी कपूर फैमिली ने इतना महत्व नहीं दिया जितना आलिया को मिल रहा है। पहले ही वो कपूर फैमिली का हिस्सा बन चुकी है। 

नए साल के मौके पर आलिया ने रणबीर की फैमिली के साथ काफी मस्ती की। खबर है कि रणबीर और आलिया 2018 में शादी करेंगे। 

रणबीर ने आलिया को अपने फैमली ग्रुप के व्हाट्स अप ग्रुप में भी जोड़ लिया है।  इस ग्रुप में ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और रीमा जैन शामिल है समेत परिवार के कई लोग शामिल हैं। 

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा था कि आलिया, रणबीर एक-दूसरे से प्यार करते है। इतना ही नहीं आगे महेश ने कहा कि मैं रणबीर को पसंद करता हूं। वो एक बहुत अच्छा लड़का है। उनके रिश्ते को लेकर लोग जो भी अंदाजा लगा रहे हैं, उनको ये काम करने दो। महेश भट्ट ने यह भी बताया कि दोनों को अपने रिलेशनशिप को आगे किस तरह से बढ़ाना है इस पर वे ही फैसला लेंगे। 

रणबीरपिछले कई सालों से न्यूयॉर्क में ही नए साल का जश्न मनाते रहे हैं। पहले उनके साथ कटरीना हुआ करती थी इस बार आलिया भट्ट हैं। रणबीर और आलिया पूरी फैमिली के साथ नए साल पर खुश नजर आ रहे हैं । रणबीर-आलिया का रिलेशन बेहद मजबूत हो चुका है। दोनों की फैमिली को भी इनके रिश्ते मंजूर है। माना जा रहा है कि 2020 में दोनों शादी भी कर लेंगे।