रणबीर के साथ लिव इन में शिफ्ट होना चाहती हैं आलिया, इसलिए लिया है नया घर ?

4 months ago

 पिछले कुछ दिनों से महेश भट्ट की लाडली अपने बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर से अपसेट चल रही हैं। दोनों के बीच किसी बात को लेकर टेंशन चल रही है। को लेकर आलिया की बेक़रारी कम नहीं हुई है। कहा जा रहा है रणबीर अब आलिया के फोन कॉल्स जल्दी नहीं उठाते हैं। रणबीर और आलिया के रिश्ते में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है । रणबीर, आलिया के बार-बार फोन और मैसेज करने से परेशान होने लगे हैं । 

आलिया, रणबीर का समय चाहती हैं । जबकि रणबीर अपनी फिल्मों पर फोकस करना चाहते हैं। रणबीर कपूर जब आलिया के पास नहीं होते हैं तो आलिया उन्हें लगातार फोन और मैसेज करती हैं और ये बात रणबीर को अच्छी नहीं लगती है। रणबीर कई बार आलिया से बोल चुके हैं कि वो हर वक़्त उनसे बात नहीं कर सकते हैं। उन्हें भी अपनी लाइफ में थोड़ा स्पेस चाहिए.लेकिन आलिया इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं होती हैं।

 उन्हें लगने लगा है कि रणबीर उनके साथ इस रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं हैं।  यही वजह है कि धीरे धीरे रणबीर और आलिया की लव स्टोरी में टेंशऩ बढ़ रही है खबरें तो ये भी आ चुकी है रणबीर ने आलिया को ब्रेकअप की धमकी भी दी है। रणबीर के इस व्यवहार से आलिया बहुत दुखी हैं। रणबीर के अचानक बदले इस मिजाज से आलिया बहुत दुखी हैं। इसी दौरान ख़बर है कि रणबीर कपूर के साथ रहने के लिए आलिया ने मुंबई के जुहू में नया आशियाना ख़रीदा है।

ALSO READ : बिग बी ने रणबीर के साथ शेयर की सेल्फी, सोशल मीडिया पर दिया ये खास मैसेज, देखिए

आलिया ने इस बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर में 2300 स्कवेर फुट का एक फ्लैट ख़रीदा है। और इसके लिए उन्होंने करीब 13 करोड़ खर्च किया है।  रणबीर और आलिया की शादी इस साल नहीं होगी। ऐसे में सवाल ये है कि क्या कटरीना की तरह आलिया भी शादी किए बिना ही रणबीर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहेंगी। हम आपको बता दें कि ब्रेक-अप से पहले कटरीना भी रणबीर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं लेकिन इस दौरान दोनों के बीच प्रॉब्लम इस क़दर बढ़ गई थी कि रणबीर ने कटरीना कैफ को बिना बताए ही उस घर को छोड़ दिया था । 

 कटरीना की इस ग़लती से सबक़ लेकर आलिया ने लिव-इन रिलेशनशिप से कान पकड़ लिया था। लास्ट ईयर एक इंटरव्यू में आलिया ने कभी भी लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं जाने का ऐलान किया था लेकिन लगता है आलिया अब रणबीर को लेकर कुछ ज़्यादा की पॉज़ेसिफ हो गई हैं। आलिया अब रणबीर से 

अलग नहीं रहना चाहती हैं। कहा जा रहा है कि वो रणबीर के साथ लिव इन में शिफ्ट हो सकती हैं।