single-post

रणबीर की वजह से आलिया भी हो गईं फुटबॉल प्रेमी, ये रहा सबूत

July 3, 2018, 5:10 p.m.

रणबीर कपूर का फुटबॉल क्रेज़ किसी से छुपा नहीं हुआ है। रणबीर आए दिन फुटबॉल ग्राउंड पर पसीना बहाते हुए नज़र आ जाते हैं। सबको ये भी पता है कि रणबीर कपूर अर्जेनटीना के सुपरस्टार Lionel Messi के भी कितने बड़े दीवाने हैं। मेस्सी की वजह से रणबीर कपूर ना सिर्फ इस फीफा वर्ल्ड कप में अर्जेनटीना को फेवर कर रहे थे बल्कि मेसी जिस Barcelona क्लब से खेलते हैं रणबीर उसे भी दिल-ओ-जान से सपोर्ट करते हैं। रणबीर तो बार्सीलोना जाकर मेसी और क्लब के दूसरे खिलाड़ियों से मुलाक़ात भी कर चुके हैं। 

लेकिन फुटबॉल से दूर दूर तक कोई नाता नहीं रखने वाली आलिया भट्ट भी रणबीर के प्यार में हो गई हैं मेसी की दीवानी। आलिया भी रणबीर के साथ मैच देख रही है। उनकी भी फुटबॉल में रूचि बढ़ गई है। हाल ही में आलिया को भी रणबीर की तरह मेसी के कल्ब बार्सीलोना के लोगो वाली जैकेट में देखा गया था।

 रणबीर की तरह आलिया भी इस बार मेसी की टीम अर्जेनटीना को सपोर्ट कर रही थीं... फ्रांस के साथ हुए अर्जेनटीना के नॉक आउट मैच में जब स्ट्राइकर डी-मारिया ने गोल दाग़कर टीम को बराबरी दिलाई थी तो आलिया ने फौरन ही सोशल मीडिया पर ये स्टोरी अपडेट की थी लेकिन आलिया के उम्मीदों पर उस वक़्त पानी फिर गया था.. जब फ्रांस ने रणबीर के फेवरेट प्लेयर मेसी की टीम को धूल चटा दिया था। मेसी की टीम की हार से रणबीर तो दुखी हुए ही थी.. उनकी गर्लफ्रेन्ड आलिया का भी दिल टूट गया था। इन दिनों रणबीर की हर ख़ुशी आलिया की ख़ुशी बन गई है और रणबीर का हर ग़म आलिया का ग़म हो गया है। अब दोनों के बीच इतना गहरा प्यार भला कैसे छुप सकता है।