single-post

रणबीर के परिवार से भी आलिया ने जोड़ा गहरा नाता, बस अब शादी की देर है !

June 11, 2018, 5:11 p.m.

कटरीना के बाद अब उनकी बेस्ट फ्रेन्ड आलिया के साथ रणबीर कपूर की लव स्टोरी शुरू हो चुकी है। रणबीर और आलिया ने जबसे एक साथ आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करना शुरू किया है तब से दोनों का दिल एक दूसरे से जुड़ गया है लेकिन दिलचस्प बात ये है कि रणबीर और आलिया के लिंक-अप को एक एक करके कपूर फैमली से भी ग्रीन सिग्नल मिल रहा है। 

जब से रणबीर का आलिया से अफेयर शुरू हुआ है तब से सावरिया की मम्मी नीतू काफी ख़ुश हैं। मम्मी नीतू तो सोशल मीडिया पर भी जमकर रणबीर की नयी गर्लफ्रेन्ड पर प्यार लुटा रही हैं। इसके अलावा कटरीना के नाम पर हमेशा आगबबूला होने वाले पापा ऋषि कपूर भी आलिया को लेकर सॉफ्ट नज़र आ रहे हैं  सिर्फ आलिया ही नहीं ऋषि  तो आजकल सोशल मीडिया पर पूरी भट्ट फैमली के गुण गा रहे हैं। 

हाल ही में रणबीर की इकलौती बहन रिद्दिमा कपूर ने भी आलिया को ये ब्रेसलेट गिफ्ट करके अपना स्टैन्ड क्लियर कर दिया था.. यानी रणबीर की बहन रिद्दिमा भी आलिया को भाभी बनाने के लिए रेडी हैं। ऋषि कपूर की फैमली की सबसे छोटी मेम्बर यानी रणबीर की प्यारी भांजी समारा के साथ भी आलिया की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दरअसल हाल ही में रणबीर कपूर आलिया के साथ डिनर करने निकले थे। 

आलिया के अलावा यहां रणबीर के साथ उनकी मम्मी नीतू बहन रिद्दिमा और भांजी समारा भी मौजूद थी। इंट्रेस्टिंग बात ये थी कि डिनर के बाद जब आलिया निकल रही थीं तो लिटिल समारा.. मम्मी रिद्दिमा का हाथ नहीं बल्कि आलिया का हाथ कपड़े हुए थें। आपको बता दे  आलिया ने समारा को एक प्यारा सा गिफ्ट भी भेजा था.। दरअसल इस World Environment Day पर रणबीर की मम्मी नीतू ने समारा का ये वीडियो शेयर किया था.. इस वीडियो में रणबीर की क्यूट भांजी वातावरण पर कुछ टिप्स देती हुई नज़र आई थीं. आलिया को समारा का ये वीडियो इतना पसंद आया था कि उन्होंने रणबीर की भांजी को एक गिफ्ट हैम्पर भिजवाया था। हाल ही में रणबीर की भांजी समारा आलिया से मिलने के लिए ब्रह्मास्त्र के सेट पर भी आईं थीं।  मतलब साफ है.एक एक करके कपूर फैमली ने आलिया को अपना लिया है.. या यूं कहिए कि रणबीर के घरवालों ने महेश भट्ट की बेटी आलिया को अपना फैमली मेम्बर मान लिया है।