single-post

पहले रणबीर के साथ कटरीना न्यूयॉर्क जाती थीं इस साल आलिया जाएंगी !

Dec. 22, 2018, 5:53 p.m.

एक ज़माना था जब अमेरिका का ख़ूबसूरत शहर न्यूयॉर्क बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर और कटरीना का फेवरेट रोमैन्टिक डेस्टीनेशन हुआ करता था। रणबीर और कटरीना एक साथ कई बार न्यू यॉर्क में नए साल का वेलकम कर चुके हैं यानी अमेरिका का न्यू यॉर्क रणबीर और कटरीना के प्यार की कई बार मेज़ाबानी कर चुका है। 

अब ज़माना बदल चुका है । कटरीना और रणबीर का रास्ता जुदा हो चुका है.. हालांकि रणबीर के लिए न्यू यॉर्क अभी भी फेवरेट डेस्टीनेशन बना हुआ है लेकिन कटरीना की जगह अब यहां उनके साथ आलिया हैं। पता चला है कि इस बार फिर रणबीर कपूर नए साल का वेलकम न्यू यॉर्क में करेंगे लेकिन इस बार रणबीर के साथ कटरीना की जगह उनकी नयी गर्लफ्रेन्ड आलिया भट्ट होंगी। 

दरअसल इन दिनों रणबीर कपूर अपने पापा रिशी कपूर का न्यू यॉर्क में इलाज करा रहे हैं। रणबीर के अलावा ऋषि कपूर के साथ उनकी मम्मी नीतू कपूर भी न्यू यॉर्क में हैं। कुछ दिन पहले आलिया भी अपने बिज़ी शेड्यूल से वक़्त निकालकर रणबीर के पापा रिशी को देखने न्यूयॉर्क गईं थीं।  इस दौरान आलिया  रणबीर और उनकी फैमली के साथ ही रूकी थीं और अब ख़बर है कि आलिया और रणबीर एक साथ नया साल मनाने के लिए न्यूयॉर्क जाएंगे जहां वो मम्मी नीतू और पापा ऋषि के साथ मिलकर नए साल का वेलकम करेंगे। 

ऐसे में ये कहना ग़लत नहीं होगा कि आलिया के लिए कपूर फैमली की बहू बनने का रास्ता बिल्कुल साफ हो गया है। कल तक जो ख्वाब अपने लिए कटरीना देखती थीं वो सपना अब उनकी दोस्त आलिया का हो गया है। रणबीर और कटरीना हर साल नए साल के मौके पर न्यूयॉर्क जाया करते थे लेकिन अब उनकी गर्लफ्रेंड बदल गई है। कटरीना की जगह आलिया अब रणबीर के साथ न्यूयॉर्क में होंगी। वहीं कहा जा रहा जा रहा कि कटरीना सलमान के साथ नए साल का जश्न मनाएंगी।