रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें ये शख्स उड़ा रहा है !

11 months ago

 

जब से रणबीर कपूर ने आलिया के  साथ आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहम्मास्त्र में काम करना शुरू किया है। तब से लगातार दोनों के बीच बढ़ती नज़दीकियों की ख़बरें मिल रही है। कभी रणबीर को रात के अंधेर में आलिया के घर से निकलते हुए देखा जाता है तो कभी ख़बर मिलती है कि आलिया ने रात भर रणबीर के घर रुककर पार्टी की । दोनों की इन नज़दीकियों को देखकर हर कोई यही बात कर रहा है कि कटरीना के बाद अब रणबीर का आलिया के साथ अफेयर स्टार्ट हो गया है । वहीं ये भी खबरें आ रही हैं कि रणबीर को आलिया के साथ अपने लिंक-अप की ख़बरें कुछ रास नहीं आ रही है। उन्हें पता चला है कि आलिया के साथ उनके अफेयर की ख़बरें फैलाने वाले कोई और नहीं बल्कि करण जौहर हैं। 

दरअसल करण जौहर की पुरानी रणनीति  रही है कि फिल्म रिलीज़ होने से पहले हीरो और हीरोइन के बीच नज़दीकयों की ख़बरों को मीडिया में फैलाया जाए। करण  जौहर यही काम अपनी फिल्म धड़क के स्टार ईशान और झानवी के साथ भी कर रहे हैं... और अब उन्होंने अपने प्रोडक्शन में बन रही ब्रह्मास्त्र के एक्टर रणबीर और आलिया के साथ भी सेम यही पॉलिसी अपनाई है। रणबीर कपूर इस बात को लेकर काफी नाराज़ हैं उन्हें लग रहा है कि आलिया के साथ उनके लिंक-अप के रयूमर उनकी इमेज के लिए ख़तरनाक हैं। उन्हें लगता है कि उनकी प्ले बॉय की इमेज बनाई जा रही है और हर किसी को ऐसा करने से रोक रहे हैं। 

वहीं दूसरी तरफ आलिया को रणबीर के साथ उड़ रही अपनी अफेयर की ख़बरों से कोई एतराज़ नहीं है। आलिया तो इस बात से ख़ुश हैं कि लोग उन्हें रणबीर की गर्लफ्रेन्ड समझ रहे हैं। हम आपको बता दें कि आलिया भट्ट.. रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना की काफी अच्छी दोस्त हैं। ये भी एक वजह है कि रणबीर कपूर नहीं चाहते हैं कि उनकी और आलिया की नज़दीकियों की ख़बरें मीडिया में लीक हों।