रणबीर की वजह से बॉलीवुड की कई हसीनाएं बन गई जानी दुश्मन !

12 months ago

जब से आलिया का कटरीना के एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर से लिंक-अप हुआ है तब से कटरीना कैफ के साथ महेश भट्ट की बेटी का रिश्ता काफी ख़राब हो गया है। वैसे ये वही आलिया और कटरीना हैं जो कुछ दिन पहले तक एक दूसरे को बेस्ट फ्रेन्ड बताती थीं। दोनों एक दूसरे के साथ पार्टी अटेन्ड करती थीं।

 आलिया और कटरीना घंटों घंटों एक दूसरे के साथ जिम में पसीना बहाती थीं। आलिया की लाइफ में रणबीर कपूर की इंट्री क्या हुई.. दोनों एक दूसरे से दूर हो गई। मुंबई में रहने के बाद भी आलिया और कटरीना के बीच कई दिनों से मुलाक़ात नहीं हुई। कटरीना ने तो आलिया की फिल्म राज़ी की किसी भी स्क्रीनिंग को अटेन्ड नहीं किया था।

हालांकि 8 मई की रात कटरीना और आलिया को सोनम के रिसेप्शन में क्लिक की गई इस तस्वीर  में एक साथ ज़रूर देखा गया था... लेकिन उस रात रणबीर को आलिया के साथ देककर कटरीना का मूड काफी ख़राब हो गया है.. और इसके बाद कटरीना ने आलिया से बात करना बंद कर दिया था। 

लेकिन आलिया ने अब कटरीना के साथ आई इन दूरियों को भरने का फैसला किया है।सलमान के दा-बैंग टूर का हिस्सा बनकर अमेरिका गई कटरीना ने जब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की.. तो उसे आलिया ने भी लाइक किया। 

आलिया अब रणबीर को लेकर कटरीना के साथ आई अपनी ग़लतफहमियों को दूर करना चाहती हैं। वो कटरीना को नाराज नहीं करना चाहती । वैसे कटरीना के लिए आलिया को माफ करना इतना आसान नहीं होगा। उनकी बेस्ट फ्रेन्ड आलिया अब उसी रणबीर कपूर को डेट कर रही है जिसने उनका दिल दुखाया। कटरीना अब तक दो बार कह चुकी हैं कि आलिया और रणबीर का रिश्ता लंबा नहीं चलेगा। दोनों का जल्द ही ब्रेकअप हो जाएगा।

 रणबीर को लेकर पहले ही बॉलीवुड में कई कैट फाइट्स हो चुकी है। दीपिका पादुकोण ने आजतक कटरीना को माफ नहीं किया और अब आलिया और कटरीना के बीच जंग शुरू हो चुकी है।