आलिया से शादी रचाकर कटरीना को गलत साबित करेंगे रणबीर कपूर !

1 years ago

बेस्ट फ्रेन्ड आलिया और एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर के लिंक-अप से कटरीना कुछ ख़ास ख़ुश नहीं हैं। रणबीर को बेहद क़रीब से जानने वाली कटरीना को लगता है कि जिस तरह से उन्हें प्यार में धोखा मिला था.. आलिया का हाल भी कुछ यही होगा....  कुछ वक़्त पहले तक कटरीना भी रणबीर के साथ शादी करने का ख्वाब देखती थीं। रणबीर के साथ अपनी शादी को लेकर कटरीना इतनी श्योर थीं उन्होंने सावरिया के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना शुरू कर दिया था लेकिन वहीं दूसरी तरफ रणबीर थे कि वो किसी भी सूरत में शादी करने के लिए राज़ी ही नहीं हो रहे थे । रणबीर से जब भी शादी पर  सवाल किया जाता था  वो कोई ना कोई बहाना बनाकर कर बात को गोलमाल देते थे । रणबीर को कटरीना से शादी नहीं करनी थी.. और उन्होंने ऐसा ही किया। करियर का वास्ता देकर रणबीर ने कटरीना कैफ को मझधार में छोड़ दिया। 

और अब जब इन दिनों हर तरफ आलिया के साथ रणबीर कपूर की शादी को लेकर बातें हो रही है.. तो ये बात रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना को हज़म नहीं हो रही है। कटरीना को लगता है कि शादी के नाम पर जिस तरह से रणबीर ने उन्हें ख्वाब दिखाकर छोड़ा था.. ठीक उसी तरह से वो आलिया को भी गच्चा दे सकते हैं। 

लेकिन रणबीर ने अपनी शादी को लेकर ऐसा बयान दिया है.. जिसे सुनकर ऐसा लगता है कि वो कटरीना की बात को गलत ठहरा देंगे। वो साबित कर देंगे की कटरीना उनके बारे में गलत बोल रही थी ।  लग रहा है कि रणबीर कटरीना के इस दावे को ग़लत साबित करने वाले हैं । संजू के प्रमोशन में जुटे रणबीर ने ये ऐलान कर दिया है कि वो जल्द ही शादी कर सकते हैं । रणबीर कपूर ने कहा था कि, '' मुझे शादी की संस्था पर पूरा विश्वास है.. मैं भी अपने बीवी बच्चे चाहता हूं.. मुझे भी अपनी फैमली शुरू करनी है.. मुझे उम्मीद है कि ये जल्द होगा ।

हम आपको बता दें कि हाल जब रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर फैन्स के सवालों का जवाब दे रहे थे और उनके यहां पूछा गया था कि वो शादी कब करेंगे.. तो इस सवाल पर भी उन्होंने यही जवाब दिया था यानी 35 साल के हो चुके नीतू कपूर के लाडले ने फाइनली शादी करने का मन बना लिया है। ऐसा लगता है रणबीर कटरीना की बेस्ट फ्रेंड आलिया भट्ट से शादी रचा सकते हैं।