कटरीना ने कहा, रणबीर ने जैसे मुझे धोखा दिया, आलिया को भी देगा !

11 months ago

रणबीर और आलिया का इश्क़ धीरे धीरे गहरा होता जा रहा है। दोनों आजकल दो जिस्म और एक जान बने हुए हैं लेकिन एक तरफ जहां रणबीर और आलिया का इश्क़ दिन-बा-दिन चढ़ रहा है ऐसे में रणबीर की एक्सगर्लफ्रेंड  कटरीना और भी ज़्यादा परेशान हो रही हैं। जब से रणबीर के साथ आलिया की नज़दीकियां बढ़ी हैं तब से कटरीना ने आलिया के साथ और भी ज़्यादा दूरियां बना ली है । 

यहां तक तो फिर भी ठीक था लेकिन अब पता चल रहा है कि कटरीना कैफ अब रणबीर और आलिया की लव स्टोरी को लेकर भविष्यवाणी करने लगी हैं। कटरीना को लगता है कि आलिया के साथ रणबीर की लव स्टोरी ज़्यादा दिनों तक नहीं चलने वाली है। जिस तरह से रणबीर ने कटरीना को मझधार में छोड़ा था ठीक उसी तरह से आलिया को भी रणबीर की तरफ से धोखा मिलेगा। 

 एक ज़माने में रणबीर कपूर कुछ इसी तरह से कटरीना के साथ प्यार में मशगुल रहते थे। उस दौरान कटरीना तो मिसेज़ कपूर बनने के लिए  पूरी तरह से तैयार हो गईं थीं। रणबीर कटरीना को लेकर अपनी फैमिली के क्रिसमस लंच पर भी ले गए थे लेकिन कुछ महीने बाद रणबीर और कटरीना का ब्रेकअप हो गया। इस बार रणबीर की लाइफ में कटरीना की जगह उनकी बेस्ट फ्रेन्ड आलिया हैं हालांकि आलिया को रणबीर कपूर के घरवालों से अबतक तो ग्रीन सिग्नल मिल रहा है। 

रणबीर की मम्मी नीतू से लेकर बहन रिद्दिमा और भांजी समारा तक ने आलिया का अपनी फैमली में वेलकम कर लिया है। शादी के नाम पर हमेशा गोलमाल करने वाले रणबीर कपूर ने भी अब घर बसाने का फैसला कर लिया है।  लेकिन वहीं दूसरी तरफ रणबीर को क़रीब से जानने वाली कटरीना को अभी भी लग रहा है कि आलिया के साथ भी रणबीर वही करेंगे जो उन्होंने उनके साथ किया था।