रणबीर को लेकर अब कटरीना और आलिया में अनबन, दोस्त बनी दुश्मन !

9 months ago

 

रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना और उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेन्ड आलिया के बीच काफी गहरी दोस्ती हुआ करती थी। पिछले साल कटरीना की क्रिसमस पार्टी को आलिया ने अटेन्ड किया था। इसके अलावा मुकेश अंबानी की पार्टी में भी आलिया और कटरीना का दोस्ताना हर किसी ने देखा था। शाहरुख़ के बर्थ-डे बैश में भी आलिया और कटरीना ने एक साथ की थी काफी मस्ती लेकिन अब इस दोस्ती में  दरार पड़नी शुरू हो गई है और इसकी वजह से रणबीर के साथ आलिया का प्यार। 

रणबीर और आलिया ने जब से एक दूसरे के साथ आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करना शुरू किया है.. तब से इनके बीच कुछ ज़्यादा ही क्लोज़नेस बढ़ गई है। फिल्म के सेट पर तो रणबीर और आलिया एक दूसरे के साथ काफी समय बिताते हैं । इसके अलावा दोनों आए दिन एक दूसरे के घर पर भी मुलाकात  करते हैं । कुछ लोगों का तो ये भी कहना है कि रणबीर और आलिया की इस दोस्ती को नीतू कपूर ने भी दे दिया है ग्रीन सिग्नल हाल ही में जब आलिया ने बुल्गारिया में अपना बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था तो वहां उनके साथ रणबीर की मम्मी नीतू को भी स्पॉट किया गया था हालांकि पहले तो रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना को आलिया के साथ उनकी दोस्ती से नहीं हो रही थी टेंशन. लेकिन इधर कुछ दिनों से रणबीर और लेकर बिगड़ गया है आलिया और कटरीना का रिलेशन 

कटरीना को लगता है कि रणबीर के लेकर आलिया ने उन्हें अंधेरे में रखा है । कटरीना ने कई बार आलिया से रणबीर के साथ उनकी बढ़ती नज़दीकियों पर बात की लेकिन ने हर बार उनसे यही कहा कि सावरिया के साथ उनकी है सिर्फ दोस्ती । टरीना की फ्रेंड ने बताया हेै  कटरीना इस वजह से अपसेट है कि आलिया ने रणबीर के साथ उनकी नजदीकियों के बारे में खुद नहीं बताया। उन्हें अच्छा लगता अगर इस बारे में आलिया खुद बताती।  वैसे हम आपको बता दें कि रणबीर की वजह से दीपिका के साथ कटरीना की कोल्ड वॉर आजतक चल रही है । अब सवाल ये है कि क्या आलिया रणबीर के नजदीक पहुंची है तो कटरीना  अब आलिया की भी दुश्मन बन जाएंगी।