रणबीर के साथ आलिया पहुंची सोनम के रिसेप्शन में तो कटरीना रहीं तन्हा !

1 years ago

8 मई की रात न्यूली वेड कपल सोनम और आनंद का मुंबई के दी लीला में ग्रैन्ड रिसेप्शन हुआ। अनिल कपूर की बेटी की शादी के जश्न में पूरा बॉलीवुड जुटा लेकिन यहां सबसे ज़्यादा जिन स्टार्स पर लोगों की निगाहें थीं वो थे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जो कि एक साथ  कपल के तौर सोनम के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे। ग्रीन कलर के लहंगे में आलिया बहुत खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन वहीं कटरीना तन्हा थी। कभी हर वक्त रणबीर के साथ दिखने वाली कटरीना यहां अपनी बहन इज़ाबेल कैफ के साथ पहुंची थीं।

सोनम के रिसेप्शन में कटरीना कैफ रात क़रीब 11 बजे पहुंची थीं... कटरीना के आने के क़रीब आधे घंटे के बाद आलिया के रयूमर्ड एक्स-बॉयफ्रेन्ड सिद्धार्थ मलहोत्रा भी आदित्य रॉय कपूर के साथ रिसेप्शन वेन्यू में पहुंच चुके थे और इसी दौरान रणबीर और आलिया की भी यहां इंट्री हुई। 

यानी सोनम के रिसेप्शन में कटरीना सिद्धार्थ रणबीर और आलिया काफी देर तक एक ही छत के नीचे मौजूद रहे। सूत्रों की माने तो एक छत के नीचे रहने के बाद भी रणबीर और आलिया ने कटरीना को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया। आलिया जहां ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर आयान मुखर्जी, रणबीर कपूर और उनकी कज़न करीना को कंपनी दे रही थीं तो वहीं अकेली कटरीना अपनी बहन इज़ाबेल के साथ पार्टी इन्जॉय कर रही थीं।

वैसे दिलचस्प बात ये है कि आलिया कटरीना को अपनी बेस्ट फ्रेन्ड मानती हैं। बावजूद इसके कैट के एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर को डेट कर रही है।  बल्कि सोनम के रिसेप्शन में आलिया और कटरीना एक दूसरे से दूर दूर रहीं । अब ज़ाहिर है. ऐसे में कटरीना के लिए सोनम कि रिसेप्शन एक एक लम्हा किसी सितम से कम नहीं था। रात क़रीब सवा एक बजे कटरीना बस यहां से रवाना होने ही वाली थीं कि तभी सलमान खान आए । 

जैकलीन के साथ सोनम के रिसेप्शन में सलमान को देखते ही कटरीना के चेहरे पर रौनक आई। सलमान भी सबको इग्नोर करके सबसे पहले कटरीना के पास पहुंचे। सलमान और कटरीना के बीच गेट पर ही थोड़ी देर तक बातचीत हुई। 

सलमान कटरीना को रिसेप्शन में रुकने के लिए कह रहे थे लेकिन अब कटरीना का सब्र जवाब दे चुका था। आख़िर अपनी बेस्ट फ्रेन्ड आलिया के साथ वो रणबीर को कबतक देखतीं यही वजह थी कि कटरीना सलमान से मिलने के बाद यहां से रवाना हो गईं। 

कटरीना के जाने के बाद सलमान सोनम के वेडिंग रिसेप्शन में काफी देर तक रुके। खास बात ये है कि सलमान से पहले उनकी एक्स-गर्लफ्रेन्ड ऐश्वर्या राय भी अपने हस्बैन्ड अभिषेक के साथ सोनम के रिसेप्शन में पहुंच चुकी थीं।