रणबीर नहीं चाहते कि आलिया कटरीना से मिले या बात करें !

11 months ago

रणबीर और आलिया की चर्चा इन दिनों चारों तरफ हो रही है। रणबीर अब खुलेआम मान चुके हैं कि उनकी लाइफ में अब आलिया आ चुकी हैं। अब तो रणबीर की फैमिली भी आलिया पर जमकर प्यार लुटा रही है। रणबीर की बहन रिद्दिमा ने आलिया को ये ब्रेसलेट गिफ्ट किया है तो वहीं दूसरी तरफ मम्मी नीतू ने सोशल मीडिया पर आलिया की इस तस्वीर पर प्यार लुटाया है उधर पापा रिशी कपूर भी सोशल मीडिया पर आलिया और भट्ट फैमली की जमकर तारीफ कर रहे हैं... यानी कपूर फैमली की तरफ से आलिया को लगातार ग्रीन सिग्नल मिल रहे हैं लेकिन इस बीच रणबीर कपूर ने अपनी प्रेज़ेन्ट गर्लफ्रेन्ड आलिया को ऐसी नसीहत दी है जिसे सुनकर सावरिया की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना हो सकती हैं अपसेट़

ख़बर मिली है कि रणबीर को आलिया और कटरीना की बॉन्डिंग पसंद नहीं है। वो नहीं चाहते कि आलिया कटरीना से मिले और उनके साथ वक्त बिताएं 

आलिया और कटरीना के बीच पिछले कई दिनों से सेफ डिसटेन्स बना हुआ है हालांकि रिसेन्टली जब आलिया की फिल्म राज़ी 100 करोड़ कल्ब में शामिल हुई थ. तो कटरीना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करके आलिया को बधाई भी दी थी। इसके अलावा कुछ दिन पहले सोनम के रिसेप्शन में भी आलिया और कटरीना को एक साथ देखा गया था लेकिन रणबीर नहीं चाहते हैं कि उनकी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड एक्स गर्लफ्रेंड से मिले। 

दिलचस्प बात ये है कि एक तरफ जहां रणबीर आलिया को अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना से दूर रहने के लिए कह रहे हैं.. तो वहीं दूसरी तरफ रणबीर अपनी दूसरी एक्स-गर्लफ्रेन्ड दीपिका के सामने के साथ अपने रिश्ते का राज़ खोल रहे हैं पता चला है कि रणबीर ने खुद दीपिका को बताया कि अब उन्हें आलिया से प्यार हो गया है।

मज़े की बात ये है कि कटरीना की तरह आलिया की दीपिका के साथ भी अच्छी दोस्ती है। पिछले साल जब आलिया शाहरुख़ ख़ान की पार्टी अटेन्ड करने अलीबाग़ गईं थीं.. तो यहां दीपिका के साथ उनकी बॉन्डिंग हर किसी ने नोटिस की थी।