कटरीना कैफ की वजह से दीपवीर के रिसेप्शन में नहीं आए रणबीर और आलिया ?

1 months ago

 1 दिसंसबर की रात मुंबई में दीपिका और रनवीर का तीसरा और फाइनल पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन था। न्यूली वेड कपल के इस जश्न-ए-इश्क़ा में कई सितारे पहुंचे थे। लोग उस वक्त हैरत में पड़ गए जब कटरीना कैफ ने दीपवीर के वेडिंग रिसेप्शन में शिरकत की। आपको पता ही होगा कि रणबीर कपूर को लेकर कटरीना और दीपिका के बीच कई साल से टेंशन चल रही थी। दीपिका ने तो यहां तक कह दिया था कि वो कटरीना को अपनी शादी का इन्वीटेशन नहीं देंगी। 

लेकिन 1 दिसंबर की रात सारे गिले शिकवे भुलाकर कटरीना ना सिर्फ दीपवीर के रिसेप्शन में पहुंची. बल्कि अंदर जाकर कटरीना कैफ काफी गर्मजोशी के साथ रणवीर और दीपिका से मिली भी थीं। कटरीना के साथ उस वक्त अनुष्का भी थीं। 

 लोग इस रिसेप्शन में दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर सिंह का भी इंतजार कर रहे थे।  पता चला था कि रणबीर कपूर यहां अपनी नयी गर्लफ्रेन्ड आलिया के साथ आने वाले थे। ऐसे में हर कोई यही देखना चाहता था कि रणबीर जब अपनी प्रेज़ेन्ट गर्लफ्रेन्ड आलिया के साथ एक्स-गर्लफ्रेन्ड दीपिका के वेडिंग रिसेप्शन में आएंगे तो क्या वो अपनी दूसरी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना से मिलेंगे लेकिन अफसोस..एक एक करके गेस्ट आते रहे और जाते गए मगर रणबीर और आलिया का दीपिका के रिसेप्शन में कोई अता-पता नहीं चला। कहा जा रहा है कि  उस रात रणबीर और आलिया मुंबई में ही थे  बावजूद उसके वो दीपवीर का रिसेप्शन अटेन्ड करने नहीं पहुंचे। 

कहा जा रहा है कि चूंकि रणबीर और आलिया इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिज़ी हैं.. इसी वजह से वो दीपवीर के पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन को अटेन्ड नहीं कर पाए लेकिन सच तो है कि मुंबई में रहते हुए भी अगर रणबीर और आलिया दीपिका के रिसेप्शन में नहीं आने का ये बहाना बना रहे हैं तो फिर इसे बिल्कुल भी हज़म नहीं किया जा सकता है। 

दीपवीर ने कटरीना के अलावा आलिया और रणबीर को ख़ासतौर से अपने वेडिंग रिसेप्शन में बुलाया था कटरीना तो यहां आईं भीं.. लेकिन रणबीर और आलिया ने दीपवीर के रिसेप्शन में ना आकर कई लोगों को गॉसिप करने का मौक़ा दे दिया है। कहा तो ये भी जा रहा है कि कटरीना की वजह से रणवीर और दीपिका के रिसेप्शन में रणबीर और आलिया नहीं आए। रणबीर एक ही पार्टी हॉल में दो -दो एक्स गर्लफ्रेंड का सामना नहीं करना चाहते थे। 

IMAGE SOURCE- INTERNET