रणबीर आलिया ने कुंभ में किया पूजा-पाठ, देखिए संगम में ब्रह्मास्त्र टीम का शानदार VIDEO

2 weeks ago



आलिया भट्ट और रनबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रहमास्त्र का फर्स्ट लोगो रिवील हो गया है। प्रयाग राज में खास महाशिवरात्री के मौके पर फिल्म की पहली झलक को रिलीज़ किया गया।



 मुंबई से लेकर प्रयाग राज तक आलिया और रणबीर की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई रहीं। रणबीर और आलिया ने कुंभ में गंगा की आरती भी उतारी और पूजा पाठ के बाद उनकी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ। 





 महाशिवरात्रि के दिन रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो कुंभ मेले में रिवील किया गया और अब इस पूरे इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 






आलिया रनबीर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी स्पेशली फिल्म को लोगो को रिवील करने के लिए प्रयागराज पहुंचे थे। बिग फिल्म है तो ज़ाहिर सी बात है हर छोटी सी छोटी चीज़ को लार्ज स्केल पर रिलीज़ करना तो बनता है. तो एसे में फिल्म के लोगो के लिए भी खास जगह और खास दिन दोनो चुना गया। कुम्भ मेले में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट एक साथ पहले तो पूजा करती औऱ शिव की भक्ति में लीन नज़र आई  और फिर फिल्म का पहला लोगो लॉंच किया गया। 






200 ड्रोन्स की मदद से कुम्भ मेले में  लाइट्स के थ्रू ब्रहमास्त्र का लोगो लिखा गया। बहुत ही शानदार लाइटिंग के बीच लोगो को लॉन्च किया गया। ब्रहमास्त्र में रणबीर का नाम शिवा होगा। उनके किरदार में कहीं ना कहीं शिव की झलक होगी। 



इसी दौरान डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर-आलिया के लुक को शेयर किया हैं। अयान मुखर्जी ने फिल्म के फर्स्ट लुक रिलीज से पहले ही इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक लड़का और लड़की एक दूसरे से गले लगे हुए हैं।



ये इस फिल्म के लीड स्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक झलक है। इस फोटो को शेयर कैप्शन दिया है, 'पार्ट 1, लव, ब्रह्मास्त्र'। इस फोटो को देखकर हर ये साफ जाहिर हो गया है कि फिल्म में एक लव स्टोरी की कहानी होगी। 




बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर ने पहली बार इस फिल्म में साथ काम किया है। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बुल्गारिया में हुई है। फिल्म एक ट्रिलॉजी है जिसका मतलब है कि ये फिल्म 3 पार्ट्स में रिलीज़ की जाएगीय़ ब्रहमास्त्र बॉलीवुड की पहली एसी फिल्म है जिसे 3 पार्टस में रिलीज़ करने का अनाउंसमेंट पहले ही कर दिया गया है।