आलिया रणबीर के साथ लिव इन में शिफ्ट नहीं होगी !

11 months ago

रणबीर और आलिया के बीच लिंक-अप की ख़बरें पुरानी हो गई हैं। अब तो पब्लिक ये बात कर रही है कि रणबीर और आलिया की शादी कब हो रही है। लेकिन रणबीर के साथ रहते रहते आलिया भी उन्हीं की तरह हो गई हैं। शादी  आलिया ने अपनाई है रणबीर वाली पॉलिस। रणबीर की तरह आलिया को भी जब बच्चे चाहिए होंगे वो शादी करेंगी। आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा है है कि वो शादी के लिए उस दिन तैयार हो जाएंगी जिस दिन उन्हें बच्चें चाहिए होंगे। आलिया ने कहा है कि ,''अगर मुझे लगता है कि मैं ऐसी स्थिति में हूं जहां मैं शादी कर सकती हूं तो मैं जरूर करूंगी। मैंने हमेशा माना है कि मैं बच्चों के कारण शादी करूंगी । जब भी मुझे लगेगा कि मुझे बच्चे चाहिए तो मैं शादी कर लूंगी। 

आलिया बिल्कुल वहीं बातें बोल रही हैं जो उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर बोला करते थे। ये वो दौर था जब रणबीर और कटरीना के बीच लिव-इन रिलेशनशिप चल रहा था हर किसी को यही लग रहा था कि कटरीना के साथ एक ही घर में रह रहे रणबीर बहुत जल्द उनसे शादी कर लेंगे.. लेकिन रणबीर ने कर दिया था क्लियर कि जब उन्हें और कटरीना को चाहिए होगा बेबी तभी वो शादी करके बसाएंगे घर

 रणबीर की तरह शादी को लेकर आलिया ने भी इसी पॉलिसी को अपना लिया है। आलिया ने कटरीना की ग़लती को दोहराने से तौबा कर लिया है। कटरीना की तरह आलिया ने रणबीर के साथ कभी भी लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं जाने का फैसला कर लिया है। आलिया ने कहा है कि, '' मैंने शादी के लिए कोई समय सीमा तय नहीं की है, क्योंकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं ऐसे कह सकती हूं, 'सुनो, मैं तुमसे प्यार करती हूं, तो चलो शादी करें और साथ रहें लेकिन मैं अभी भी काम करती रहूंगी।' उस व्यक्ति के साथ रहने के लिए मैं शादी कर सकती हूं। मैं बगैर शादी के किसी के साथ नहीं रह सकती हूं। 

आलिया ने साफ कर दिया है कि वो कटरीना वाली गलती नहीं करेंगी। रणबीर के साथ वो लिव इन में शिफ्ट नहीं होंगी।