Gossip- आमिर की दीवाली पार्टी में रणबीर-आलिया की वो नजदीकी !

1 years ago

 

17 अक्टूबर की रात संजय कपूर के बर्थ-डे बैश में आलिया और सिद्धार्थ को एक साथ देखकर लग रहा था कि दोनों के बीच रिश्ता नॉर्मल हो गया है उधर पाकिस्तानी ब्यूटी माहिरा ख़ान के साथ न्यू यॉर्क में क्लिक की गई  पिक्चर्स को देखकर लग रहा था कि रणबीर भी अब अपनी नयी लव लाइफ को लेकर आगे बढ़ रहे होंगे। लेकिन आमिर ख़ान की दीवाली पार्टी से निकलते हुए कार के अंदर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे के कुछ ज्यादा ही नजदीक दिखे।

आलिया भट्ट यहां अर्जुन कपूर के साथ आई थीं तो वहीं  रणबीर कपूर भी काफी अच्छे मूड में दिख रहे थे.. पार्टी के बाद जब रणबीर निकले तो उनके साथ उनके दोस्त आयान मुखर्जी थे.।पार्टी से निकलकर रणबीर सीधे अपनी कार में बैठे और उन्होंने इशारों में आलिया को भी कार की बैक सीट पर बुला लिया.. उधर सिद्धार्थ मलहोत्रा... अर्जुन कपूर... और आदित्य रॉय कपूर अभी भी बाहर ही थे.. थोड़ी देर बार आदित्य रॉय कपूर भी रणबीर और आलिया की कार की फ्रंट सीट पर बैठ गए.. वहीं सिद्धार्थ और अर्जुन एक कार में बैठकर निकले जब आलिया रणबीर और आयान के साथ उनकी कार की बैक सीट पर बैठी तो उस दौरान सावरिया उनके साथ कुछ ज़्यादा ही हो रहे थे कोज़ी... आलिया भी रणबीर की नज़दीकियों को काफी इंजॉय कर रही थीं । 

वैसे हम आपको बता दें कि आलिया और रणबीर इन दिनों आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहमास्त्र में एक साथ काम कर रहे हैं । फिल्म के सेट से दोनों की नज़दीकियों की ख़बरें को ख़ूब मिल रही हैं  इसके अलावा आलिया के दिल में हमेशा से रणबीर के लिए सॉफ्ट कॉर्नर रहा है । रणबीर जिस दौरान कटरीना के साथ डेट करते थे उस दौरान भी आलिया ने करन जौहर के शो में रणबीर के साथ शादी करने की अपनी ख्वाहिश को खोलकर रख दिया था हालांकि उस वक़्त कटरीना की वजह से आलिया की ये ख्वाहिश पूरी नहीं हो पाई थी लेकिन अब तो रणबीर सिंगल है और शायद यहीं वजह है कि दोनों अक्सर साथ दिखते हैं।   

Related Posts