जब महेश भट्ट ने आलिया और रणबीर को रंगे हाथों पकड़ा !

10 months ago

कुछ दिन पहले ही रणबीर कपूर को  आलिया के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करने के लिए उनके घर पहुंचे थे लेकिन उसी दौरान दिल्ली के लिए रवाना हो रहे पापा महेश भट्ट भी अपनी बेटी को गुड बाय बोलने उनके घर पर आ धमके। जैसे ही पापा महेश आलिया के घर में दाख़िल हुए वो घर में पहले से मौजूद रणबीर को देखकर हैरान हो गए थे हालांकि उस वक़्त हर किसी को लग रहा ता कि आलिया ने ख़ुद अपने घर पर पापा महेश और बॉयफ्रेनड् रणबीर की मीटिंग करवाई है.. लेकिन ख़ुद महेश भट्ट ने इस बात का ख़ुलासा किया है कि उन्हें उस रात आलिया के घर पर रणबीर की मौजूदगी के बारे में कुछ भी नहीं पता था

अब आलिया के पापा कुछ भी कहें लेकिन उनकी बातें तो रणबीर के साथ उनकी बेटी के लिंक-अप पर साफ साफ मुहर लगा रही थीं। पापा महेश के मुंह से लगातार रणबीर कपूर के लिए तारीफें निकली जा रही थीं मगर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब महेश भट्ट लगातार आलिया भट्ट और रणबीर के बारे में बात कर रहे थे। 

लिया की स्टेप सिस्टर पूजा भट्ट को शायद ये समझ में आ गया था कि पापा महेश ने रणबीर के ऊपर कुछ ज़्यादा ही बोल दिया तभी तो पूजा ने फौरन ही टॉपिक को बदल दिया अब ये साफ हो गया है कि कपूर फैमली के बाद भट्ट फैमली ने भी आलिया और रणबीर के प्यार को ग्रीन सिग्नल दे दिया है।