single-post

रणबीर कपूर को महेश भट्ट ने अपने दफ्तर में मिलने के लिए बुलाया था। क्या आलिया की भी शादी होने वाली है?

Nov. 10, 2018, 6:11 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीज़न अपने पीक पर है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण तो शादी करने के लिए ऑलरेडी इटली निकल चुके हैं। वहीं कुछ दिन बाद अमेरिकन बॉयफ्रेन्ड निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा के हाथ भी पीले होने वाले हैं। ऐसी ख़बरें है कि अगले साल मार्च में अर्जुन कपूर भी मलाइका अरोड़ा के साथ सात फेरे ले सकते हैं। उधर अरबाज़ ख़ान भी अपनी विदेशी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं इसके अलावा सुश्मिता सेन भी अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेन्ड रोहमन के साथ शादी कर सकती हैं। वरुण धवन और नताशा दलाल भी शादी करने के लिए क़रीब क़रीब तैयार हो गए हैं और अब इस कड़ी में जुड़ गया है एक और नाम। पता चला है कि रणबीर कपूर भी आलिया के साथ नेक्स्ट ईयर शादी करने का प्लान बना चुके हैं ।

9 नवंबर की रात रणबीर कपूर को आलिया के पापा महेश भट्ट से मिलकर उनके ऑफिस से निकलते हुए देखा गया है।

 ख़बर है कि रणबीर को आलिया के पापा महेश ने ख़ासतौर से फोन करके बुलाया था। दोनों के बीच उस रात काफी दर तक बात हुई थी।अब महेश भट्ट और रणबीर के बीच हुई बात किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर थी या फिर आलिया के पापा ने शादी को लेकर रणबीर के साथ मीटिंग की थी ये तय नहीं है। 

कल तक शादी के नाम से घबराने वाले रणबीर कपूर का जब से आलिया के साथ लिंक-अप हुआ है तब से शादी को लेकर रणबीर का नज़रिया बदल गया है। रणबीर ने अगले साल तक आलिया को मिसेज़ कपूर बनाने का पक्का इरादा कर लिया है। रणबीर और आलिया की मम्मियों ने भी दोनों की शादी को ग्रीन सिग्नल दे दिया है।  ख़बर है कि जैसे ही रणबीर की मॉम नीतू रिशी कपूर का इलाज कराकर वापस मुंबई लौटेंगी वो भट्ट फैमली से मिलकर आलिया और रणबीर की वेडिंग डेट फाइनल कर देंगी। यानि प्रियंका और दीपिका की तरह अब आलिया भी दुल्हन बन सकती हैं।