रणबीर आलिया की शादी अगले साल तक हो जाएगी ! नीतू-ऋषि बेटे की जल्दी शादी करना चाहते हैं !

10 months ago

रणबीर और आलिया की लव स्टोरी अब किसी से छुपी नहीं है लेकिन दिलचस्प बात ये है कि रणबीर के मम्मी पापा को भी आलिया काफी पसंद आ रही है। मम्मी नीतू तो लगातार आलिया पर प्यार लुटा रही हैं। नीतू कपूर सोशल मीडिया पर आलिया की हर पोस्ट लाइक कर ही है। सिर्फ आलिया ही नहीं रणबीर की मम्मी तो आलिया की मम्मी सोनी राज़दान से कभी काफी क्लोज़ हो गई हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया की मम्मियों के बीच काफी बॉन्डिंग नज़र आ रही है। इसके अलावा आलिया के पापा महेश भट्ट भी रणबीर को ग्रीन सिग्नल दे चुके हैं। पापा महेश रणबीर से आलिया के घर पर मिल चुके हैं।कटरीना के नाम पर हमेशा भड़कने वाले रिशी कपूर भी आलिया को बहू बनाने के लिए राज़ी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में तो रिशी कपूर ने रणबीर और आलिया के लिंक-अप पर भी मुहर लगा दी है। उन्होंने कहा कि, ''जो है वो है। मुझे कुछ कहने की जरुरत नहीं है।''

हाल ही में रिशी कपूर ने तो एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि रणबीर को अब जल्द से जल्द शादी कर लेनी चाहिए। ऋषि कपूर ने कहा है कि, ''अब वक़्त आ गया है रणबीर को  शादी कर लेनी चाहिए। मेरी शादी 27 की उम्र में हो गई थी। वो अब 35 का हो गया है इसीलिए अब उसे भी शादी के बारे में सोचना चाहिए। वो अपनी पसंद की किसी भी लड़की से शादी कर सकता है। हमें कोई परेशानी नहीं है। मैं सिर्फ जाने से पहले अपने ग्रैन्डचिल्ड्रेन के साथ वक़्त बितना चाहता हूं। रणबीर और आलिया का रास्ता बिल्कुल साफ है। शायद यही वजह है कि पापा रिशी और मम्मी नीतू आलिया को जल्द से जल्द अपनी बहू बनाने के लिए बेताब हैं। रणबीर के मम्मी पापा किसी भी हालत में आलिया के साथ नेक्स्ट ईयर उनकी शादी करना चाहते हैं। 

 कपूर ख़ानदान का ये रिवाज रहा है कि शादी के बाद उनके घर आने वाली बहू फिल्मों में काम कर देना बंद कर देती है। नीतू कपूर ने जब रिशी कपूर से शादी की थी तो उन्होंने भी फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। इसके अलावा करीना और करिश्मा की मां बबिता कपूर ने भी रणधीर कपूर से शादी करने के बाद फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था लेकिन कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम के आस्क मी एनीथिंग सेशन में आलिया ने ये क्लियर कर दिया था कि वो शादी के बाद फिल्मों में काम करना नहीं छोड़ेंगी.. और दिलचस्प बात ये है कि रणबीर के मम्मी पापा आलिया के इस फैसले से राज़ी हैं । यानी आलिया के लिए कपूर ख़ानदान अपने घर का उसूल बदलने को  तैयार हैं।