single-post

न्यूयॉर्क में नए साल का जश्न मना रहे हैं रणबीर-आलिया, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

Dec. 31, 2018, 2:22 p.m.

साल 2018 का आज आखिरी दिन है। नए साल का स्वागत करने के लिए स्टार्स वेकेशन मनाने काफी पहले ही जा चुके है। इस वक्त स्टार्स अलग अलग देशों में वेकेशन मना रहे है। कोई इंडिया में ही फैमिली के साथ तो कोई बाहर गया हुआ है। बॉलीवुड का नया नवेला कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी अपना न्यूईयर मनाने के लिए विदेश में है। दरअसल दोनों ही वेकेशन के लिए न्यूयॉर्क में है। हाल ही में दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई है। 

जहां से पता चला है कि ये कपल भी न्यूईयर साथ में सेलिब्रेट कर रहा है। दरअसल रणबीर के फैन पेज से तस्वीरें शेयर की गई है। इन तस्वीरों में रणबीर और आलिया कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रहे है. ऐसे में साफ हो गया है कि ये कपल इस वक्त साथ में है और न्यूईयर सेलिब्रेट करने वाला है।

 रणबीर जहां व्हाइट स्वेटशर्ट में दिख रहे हैं तो वहीं आलिया रेड आउटफिट में नजर आ रही है। बीते दिनों ही ये खबर आ चुकी थी कि दोनों न्यूयॉर्क में साथ में न्यूईयर मनाने वाले है। बता दें कि ऋषि कपूर पिछले 2 महीने से न्यूयॉर्क में गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं वहीं उनकी बहनें और बेटी भी पहुंची हैं। 

परिवार के कई लोग ऋषि कपूर से मिलने जाते रहते है। आलिया भट्ट भी जबसे ऋषि कपूर न्यूयॉर्क गए हैं तबसे वो कई बार वहां जा चुकी है। आलिया भी रणबीर की फैमिली को अपनी फैमिली मान चुकी है। ऐसे में वो न्यूईयर के मौके पर भी रणबीर की फैमिली के साथ हैं और न्यूईयर मना रही है।

 वहीं रणबीर भी पिछले कई सालों से न्यूयॉर्क में ही नए साल का जश्न मनाते रहे हैं। पहले उनके साथ कटरीना हुआ करती थी इस बार आलिया भट्ट होंगी। रणबीर और आलिया पूरी फैमिली के साथ नए साल का वेलकम करेंगे। रणबीर-आलिया का रिलेशन बेहद मजबूत हो चुका है। दोनों की फैमिली को भी इनके रिश्ते मंजूर है। माना जा रहा है कि 2019 में दोनों शादी भी कर लेंगे।