रणबीर-आलिया फोटोशूट करवाकर अपनी लवस्टोरी का ऐलान करेंगे।

4 months ago

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की चर्चा लंबे वक्त चल रही है। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आलिया और रणबीर को कई जगहों पर साथ भी देखा गया, जिसके बाद उनकी शादी की खबरों ने भी ज़ोर पकड़ा। कहा तो यहां तक गया कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो रणबीर और आलिया अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। फिलहाल दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर कर रहे है। 

फिल्म ब्रह्मास्त्र में तो रणबीर के साथ आलिया भट्ट की कैमेस्ट्री ऑन स्क्रीन दिखेगी ही. लेकिन उससे पहले ही रणबीर-आलिया ने अपने फैन्स को एक सरप्राइज देने की तैयारी कर ली है 

सूत्रों से खबर कि एक फेमस मैगज़िन के लिए आलिया और रणबीर बतौर कपल फोटोशूट करवाएंगे। दोनों के बीच की सिज़लिंग कैमेस्ट्री को कैमरामेन इस शूट में कैप्चर करेंगे। 

रणबीर और आलिया रिलेशनशिप में हैं इस बात को दोनों मान चुके हैं । आलिया  अब रणबीर के नाम पर शर्म से लाल हो जाती हैं तो वहीं रणबीर ने तो मान लिया है कि वो आलिया को डेट कर रहे हैं।  एक फैशन मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आलिया के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी और कहा था कि वह आलिया को पसंद करते हैं, लेकिन वह नहीं चाहते कि उनकी रिलेशनशिप का तमाशा बनाया जाए।