single-post

इस साल नहीं होगी आलिया-रणबीर की सगाई, इस शख्स की वजह से लिया गया है ये फैंसला !

Jan. 14, 2019, 7:37 p.m.

बॉलीवुड में रणबीर कपूर औऱ आलिया भट्ट को ऐसा कपल मान लिया गया है जो इस वक्त सबका फेवरेट तो है ही साथ ही इनके प्यार की खबरें भी खूब आ रही है। दोनों का रिश्ता इतना आगे बढ़ गया है कि अब तो इनकी फैमिली को भी इनका रिश्ता मंजूर है। भले ही दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते को लेकर ना बोला हो लेकिन दोनों ही कई मौकों पर इशारों ही इशारों में इस बात का खुलासा कर चुके हैं। इन दिनों दोनों की शादी की खबरें आ रही है। रणबीर की फैमिली में तो आलिया की एंट्री हो ही चुकी है। वहीं दोनों के परिवार वालों को भी इनका रिश्ता मंजूर है। बीते दिनों ही ऐसी खबर आई थी कि जल्द ही दोनों सगाई करने जा रहे है। 

कहा गया था कि, दोनों की सगाई किसी और की वजह से नहीं बल्कि नीतू कपूर की वजह से हो रही है। दरअसल रणबीर की मां नीतू कपूर चाहती हैं कि दोनों की सगाई जल्द से जल्द हो जाए।कहा गया है कि दोनों इसी साल जून में सगाई कर लेंगे। लेकिन अब खबर आ रही है कि ये सब अफवाहें है। ऐसा कुछ भी नहीं है। हाल ही में एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि, दोनों इस साल सगाई करने नहीं जा रहे हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं लेकिन दोनों तब तक सगाई नहीं करेंगे जब तक ऋषि कपूर पूरी तरह से स्वस्थ्य नहीं हो जाते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि, आलिया रणबीर की फैमिली का हिस्सा बन चुकी है। 

अब सिर्फ दोनों को ऑफिशियली शादी का इंतजार है। बहू वाले काम वो काफी पहले से ही कर रही है। दोनों अपने रिश्ते में कोई जल्दबाजी नहीं चाहते है। दोनों का ही मानना है कि जबतक ऋषि कपूर पूरी तरह स्वस्थ नहीं हो जाते हैं तबतक दोनों ऐसा कुछ नहीं करेंगे। न्यूयॉर्क में इस वक्त अपनी एक गंभीर बीमारी का इलाज करा रहे ऋषि कपूर तो पिछले साल ये बात बोल चुके हैं कि वो अपने बेटे के सर पर जल्द से जल्द सेहरा देखना चाहते हैं।

 ऋषि ने कहा था कि,''अब वक़्त आ गया है रणबीर को शादी कर लेनी चाहिए। मेरी शादी 27 की उम्र में हो गई थी वो अब 35 का हो गया है इसीलिए अब उसे भी शादी के बारे में सोचना चाहिए। वो अपनी पसंद की किसी भी लड़की से शादी कर सकता है। हमें कोई परेशानी नहीं है। मैं सिर्फ जाने से पहले अपने ग्रैन्डचिल्ड्रेन के साथ वक़्त बितना चाहता हूं। फिलहाल जो भी हो देखना ये है कि आखिर दोनों कब एक दूसरे से ऑफिशियली शादी औऱ सगाई करते है।